कान्स फिल्म फेस्टिवल में टॉपलेस हुई यूक्रेनी महिला, कपड़े उतारकर किया प्रोटेस्ट

कान्स फिल्म फेस्टिवल में टॉपलेस हुई यूक्रेनी महिला, कपड़े उतारकर किया प्रोटेस्ट

प्रेषित समय :11:05:57 AM / Wed, May 25th, 2022

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में अब तक कई हसीनाएं अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं। इसी बीच इवेंट से एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देख हर कोई हैरान हो गया है। दरअसल, कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में एक औरत अचानक फोटोग्राफरों के सामने आ गई। यहां गौर करने वाली बात ये है कि महिला ने न्यूड होकर यूक्रेन में हो रहे बलात्कार के खिलाफ संदेश दिया।

उसने अपने शरीर पर यूक्रेन के झंडे के कलर्स करवाकर उसपर 'स्टॉप रेपिंग अस' लिखवाया था। जॉर्ज मिलर की फिल्म 'थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लॉन्गिंग' के प्रीमियर के दौरान हुई इस घटना ने 'कान फिल्म फेस्टिवल' में मौजूद सभी को हैरान कर दिया। वीडियो में आ देख सकते हैं कि 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में रेड कार्पेट पर उतरी इस महिला ने शुक्रवार को एक सोलो विरोध जताते हुए यूक्रेन के झंडे के रंग में रंगे अपने शरीर पर 'स्टॉप रेपिंग अस' लिखवाया। 

वीडियो में रेड कलर के अंडरपैंट पहने ये प्रोटेस्टर चिल्लाती हुई दिख रही है और सिक्योरिटी गार्डों के रोकने से पहले ही फोटोग्राफर्स ने उसे अपने कैमरे में कैद कर लिया। यूक्रेन में हो रहे रेप का खुलासा करने के लिए महिला ने इस अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हुए 'हमारा बलात्कार मत करो!' का नारा भी लगाया। टना के तुरंत बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल के गार्ड हरकत में आए और उन्होंने अपने कोट की मदद से महिला के शरीर को ढंक दिया। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply