सेना को मिली बड़ी कामयाबी, तीन पाकिस्तानी आतंकियों को किया ढेर

सेना को मिली बड़ी कामयाबी, तीन पाकिस्तानी आतंकियों को किया ढेर

प्रेषित समय :12:05:15 PM / Wed, May 25th, 2022

बारामूला. जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। आज सुबह ही शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। तीनों ही आतंकी पाकिस्तान से घुसपैठ कर आए थे। इस पूरी कार्रवाई में एक पुलिसकर्मी शहीद भी हो गया है।

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि इस मुठभेड़ में तीन पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए और जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान भी शहीद हो गया।  जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के सौरा इलाके में आतंकवादियों ने एक पुलिस कांस्टेबल के घर के बाहर उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं। इस हमले में कांस्टेबल शहीद हो गए जबकि उनकी सात वर्षीय बेटी घायल हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी थी।

उन्होंने बताया कि आतंकियों ने कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी पर उस समय गोलीबारी की, जब वह अपनी बेटी को ट्यूशन छोड़ने जा रहे थे। कादरी तीसरे ऐसे पुलिसकर्मी हैं जिनकी इस महीने आतंकवादियों ने हत्या कर दी। एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने श्रीनगर जिले में अनचार इलाके के गनई मोहल्ले में स्थित कादरी के घर के बाहर उन पर हमला किया। उन्होंने बताया कि कादरी और उनकी बेटी को एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि बच्ची के दाएं हाथ में गोली लगी है और वह खतरे से बाहर है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पकड़े लश्कर के 2 हाइब्रिड आतंकी, भारी मात्रा में हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर के रामबन में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन टनल का हिस्सा ढहा, 13 मजदूर फंसे, 3 को बचाया गया

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों ने SPO को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

जम्मू-कश्मीर का परिसीमन भाजपा का विस्तार, हमें यह मंजूर नहीं: महबूबा मुफ्ती

Leave a Reply