मुंबई: होटल में सेक्स के दौरान 61 साल का बुजुर्ग हुआ बेहोश, बाद में हुई मौत

मुंबई: होटल में सेक्स के दौरान 61 साल का बुजुर्ग हुआ बेहोश, बाद में हुई मौत

प्रेषित समय :12:36:28 PM / Tue, May 24th, 2022

मुंबई. एक होटल में  हैरान कर देने वाली घटना सामने आई. यहां होटल में सुबह अपने पार्टनर के साथ यौन संबंध बनाने के दौरान एक 61 वर्षीय शख्स बेहोश हो गया. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.  एक अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति सुबह करीब 10 बजे 40 वर्षीय महिला के साथ उपनगर कुर्ला के एक होटल में पहुंचा. अधिकारी ने महिला के बारे में उसने दावा किया कि वह उसकी प्रेमिका है. उन्होंने बताया कि होटल में जाने के कुछ वक्त बाद महिला ने रिसेप्शन को सूचित किया कि व्यक्ति बेहोश हो गया है. इसके बाद होटल के कर्मचारियों ने फौरन स्थानीय पुलिस को सूचित किया. बुजुर्ग शख्स को नगर निकाय के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मेडिकल रिपोर्ट का पुलिस को है इंतजार

अधिकारी ने बताया, “ शुरुआती सूचना के आधार पर, हमने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की है और मौत के सटीक कारण के बारे में जानकारी के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और यह भी पता लगा रहे हैं कि क्या उसने पहले कोई गोली खाई थी.”

मृतक वर्ली का रहने वाला था और वह एक निजी कंपनी में काम करता था. महिला के मुताबिक यौन संबंध बनाने के दौरान व्यक्ति ने शराब पीने की कोशिश की थी, लेकिन वह बेहोश हो गया. अधिकारी ने बताया, शुरुआती सूचना के आधार पर, हमने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की है और मौत के सटीक कारण की जानकारी के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या यौन संबंध बनाने से पहले व्यक्ति ने कोई गोली खाई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply