शूटिंग के दौरान नदी में गिरी गाड़ी, सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा हुए घायल

शूटिंग के दौरान नदी में गिरी गाड़ी, सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा हुए घायल

प्रेषित समय :11:41:33 AM / Tue, May 24th, 2022

सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा इन दिनों कश्मीर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इसके बाद दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और फर्स्ट एड दिया गया. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक एक्शन से भरपूर सीन की शूटिंग के दौरान दोनों को गंभीर चोट लग गई, इसलिए शूटिंग को कुछ घंटों के लिए रोकना पड़ा.

विजय देवरकोंडा की टीम के एक प्रवक्ता ने पोर्टल को बताया, “सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा कश्मीर के पहलगाम इलाके में एक स्टंट सीक्वेंस का शूट कर रहे थे, जिसके दौरान उन्हें चोटें आईं. सीन बहुत कठिन था. दोनों कलाकारों को लिद्दर नदी के पर बने रस्सी से बंधे हुए पुल पर एक व्हीकल चलाना था, लेकिन दुर्भाग्य से, व्हीकल गहरे पानी में गिर गया और दोनों की पीठ में चोट लग गई.”

फिल्म के एक क्रू मेंबर के मुताबिक, ”दोनों कलाकारों को तुरंत डल झील के किनारे के होटल में ले जाया गया. फिजियोथेरेपिस्ट को बुलाया गया और इलाज चल रहा” यह घटना वीकेंड पर हुई. हालांकि, रविवार को, सामंता रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा दोनों ने शूटिंग जारी रखी. लेकिन शूटिंग इस बार श्रीनगर के डल झील में हुई.

क्रू मेंबर ने पोर्टल को बताया कि शूटिंग के दौरान विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु ने पीठ दर्द की शिकायत की. दोनों कलाकार कड़ी सुरक्षा में शूटिंग कर रहे हैं और किसी को भी उनके पास जाने की परमिशन नहीं है.” बता दें कि विजय और सामंथा फिल्म ‘कुशी’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पुष्पा में आइटम नंबर से धमाल मचाने के बाद गोवा में चिल कर रहीं सामंथा

सामंथा रुथ प्रभु ने सिंपल कॉटन साड़ी में ढाया कहर

नागा चैतन्य और सामंथा ने शादी के चार साल बाद अलग होने का फैसला किया

ससुर नागार्जुन और पति नागा चैतन्य को नहीं पसंद बहू सामंथा की ये आदत, तलाक के लिए चुका रहे हैं इतनी मोटी रकम

Leave a Reply