तवा- बैट से प्रिंसिपल को पत्नी दौड़ा-दौड़ाकर पीटती है, पति ने डरकर घर छोड़ा, हाईकोर्ट ने दी सुरक्षा

तवा- बैट से प्रिंसिपल को पत्नी दौड़ा-दौड़ाकर पीटती है, पति ने डरकर घर छोड़ा, हाईकोर्ट ने दी सुरक्षा

प्रेषित समय :19:02:00 PM / Tue, May 24th, 2022

अलवर (भिवाड़ी). महिलाओं के खिलाफ घरेलू हिंसा के केस अक्सर सामने आते रहते हैं, लेकिन अलवर में मामला ठीक इसके उलट है. यहां पत्नी के द्वारा पति को पीटने का मामला सामने आया है. पत्नी अपने पति की इतनी बेरहमी से पिटाई करती थी कि वह बचने के लिए घर में भागता फिरता था. कभी तवे से तो कभी क्रिकेट बैट से पति की रोज पिटाई होती थी.
पीडि़त पति ने पत्नी की सच्चाई सामने लाने के लिए घर में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया. अब पति इन सीसीटीवी फुटेज के साथ सामने आया और पत्नी की सारी करतूत पुलिस को बता दी. मामला दर्ज होने के बाद कोर्ट ने पति को सुरक्षा उपलब्ध कराने का आदेश दिया है.

बेटे के सामने मारपीट

मामला भिवाड़ी का है. पीडि़त पति अजीत स्कूल में प्रिंसिपल है. पति की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पत्नी सुमन अपने प्रिंसिपल पति की जमकर पिटाई कर रही है. पीडि़त फुटेज में हाथ भी जोड़ रहा है. खास बात यह है पत्नी अपने बेटे के सामने ही पति को पीटती है. कई फुटेज में पति-पत्नी के अलावा उनका बेटा भी दिख रहा है. पिता की पिटाई के दौरान वह डरा-सहमा नजर आ रहा है. पीडि़त प्रिंसिपल ने घरेलू हिंसा की शिकायत भिवाड़ी पुलिस को दी हुई है. पुलिस ने बताया कि प्रिंसिपल ने घरेलू हिंसा की शिकायत दी थी. इस में पत्नी को बयान के लिए बुलाया गया था, लेकिन अभी तक नहीं आई हैं.

बेटे के सामने कभी बैट से कभी रैकेट से पीटती है

भिवाड़ी के आशियाना सोसायटी में रहने वाले पति-पत्नी का झगड़ा काफी समय से चल रहा था. इसकी शिकायत पहले भी पति भिवाड़ी पुलिस को दे चुके थे. सीसीटीवी में पत्नी सुमन कभी बैट से कभी रैकेट से पति की पिटाई करती दिखती है. पति ने पहले ही पुलिस को शिकायत दी थी कि पत्नी आए दिन झगड़ा करती है. प्रिंसिपल ने खुद की पिटाई के कई फुटेज भी पुलिस को दिखाए हैं.

9 साल पहले हुई शादी

अजीत यादव की शादी नौ साल पहले सुमन से हुई थी. लगातार मारपीट की शिकायत पुलिस को दी. दूसरा परिवाद न्यायालय में परिवाद दिया गया. अभी पत्नी के बयान नहीं हुए हैं. बयानों के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी. इस मामले में हाईकोर्ट में पीडि़त पति को सुरक्षा देने का आदेश भी दिया हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इन राज्यों में भी राहत: राजस्थान, केरल के बाद महाराष्ट्र ने भी डीजल-पेट्रोल पर वैट घटाया

बिहार के पूर्णिया में ट्रक पलटने से लोहे के पाइप के नीचे दबकर राजस्थान के 8 लोगों की दर्दनाक मौत

राजस्थान के जोधपुर में बेटी से मिलने के लिये सुधार गृह से भागी महिला के साथ 4 घंटे में 2 बार रेप

Leave a Reply