एमपी में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने मंकीपॉक्स को लेकर जारी किया अलर्ट

एमपी में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने मंकीपॉक्स को लेकर जारी किया अलर्ट

प्रेषित समय :08:52:51 AM / Tue, May 24th, 2022

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मंकीपॉक्स को लेकर प्रदेश में सरकार ने अलर्ट जारी किया है. सरकार ने स्पष्ट कहा है कि प्रदेश में अभी ऐसी कोई स्थिति नहीं है लेकिन फिर भी सतर्कता के तौर पर अलर्ट किया गया है.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा पिछले 24 घंटे में कोरोना के 32 नए मामले सामने आए हैं. 22 मरीज ठीक भी हुए हैं. प्रदेश में इस समय एक्टिव केस की संख्या 275 बची है. उन्होंने मंकीपॉक्स को लेकर कहा सभी जगह सरकार निगाह रखे है. प्रदेश में अभी ऐसी कोई स्थिति नहीं है. आगे भी नहीं होगी ऐसी उम्मीद है. फिर भी सतर्कता के तौर पर सभी को अलर्ट कर दिया है.

नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि पहले राहुल गांधी ने राम मंदिर पर सवाल उठाए. अब राष्ट्र पर सवाल उठा रहे हैं. राहुल गांधी ना तो राम के हैं और ना राष्ट्र के हैं. वे भले ही अपने आप को हिंदू बताते रहें.

उन्होंने पेट्रोल डीजल के दाम पर कांग्रेस पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा पेट्रोल के दाम किसी कांग्रेसी नेता ने नहीं कम किए. मोदी जी ने किए हैं. भाजपा पर आरोप लगाते थे चुनाव के समय दाम कम करते हैं. अभी तो दूर दूर तक चुनाव नहीं हैं. कमलनाथ ने घोषणा पत्र पेट्रोल डीजल के दाम कम करने की बात कही थी, पर सरकार में आने पर दाम बढ़ा दिए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के इस जिले में महिला ने एक साथ जन्मे चार बच्चे, 3 बेटे, एक बेटी है..!

एमपी में मौसम बदला, आंधी चली, लाईट गुल, मैहर में रोपवे हवा में लटका फंसे 80 श्रद्धालु, मची चीख पुकार, जबलपुर सहित कई जिलों में चली तेज हवाएं

एमपी सिविल सप्लाई कारपोरेशन में पदस्थ जिला प्रभारी, लेखापाल 60 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़े गए

एमपी में गर्मी के तेवर नरम पड़े, जबलपुर, ग्वालियर में हल्की बारिश, 24 घंटे में हो सकती है तेज बारिश

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने एमपी को दी सौगात, जबलपुर से भोपाल और ग्वालियर के लिए नई फ्लाइट जल्द

Leave a Reply