जबलपुर में बारात निकलने से पहले दूल्हा गिरफ्तार, हल्दी लग रही थी पहुंच गई पुलिस

जबलपुर में बारात निकलने से पहले दूल्हा गिरफ्तार, हल्दी लग रही थी पहुंच गई पुलिस

प्रेषित समय :18:09:30 PM / Tue, May 24th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित करमेता माढ़ोताल क्षेत्र में रहने वाले युवक करन गोटियां को पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार कर लिया, जब मंडप के नीचे हल्दी लग रही थी, आज करन की बारात निकलने वाली थी. करन पर एक युवती ने आरोप लगाया है कि उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए और अब कहीं और शादी कर रहा है.

                                 पुलिस के अनुसार भोला नगर गोहलपुर क्षेत्र में रहने वाली युवती उम्र 19 वर्ष गल्र्स हॉस्टल में झाडू-पोछा लगने का काम करती है, करीब एक वर्ष पहले युवती की सहेली शिवानी के दोस्त करन गोटियां निवासी करमेता से पहचान हुई, इसके बाद दोनों एक दूसरे मिलने लगे, इस बीच करन ने युवती से अपने प्रेम का इजहार करते हुए शादी करने की बात कही, जिसपर युवती ने भी स्वीकार कर लिया. इसके बाद करन ने युवती बहाने से अपने घर बुलाया और शारीरिक संबंध बना लिए, इसके बाद जब भी मौका मिलता तो उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, इसके बाद परिजनों ने करन की कही और शादी तय कर दी, आज मंगलवार को करन की बारात जाने वाली थी, बीती शाम युवती को खबर मिली तो वह थाना माढ़ोताल पहुंच गई और पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया और करन के घर पहुंच गई, जहां पर देखा कि मंडप के नीचे करन को हल्दी लग रही है, मांगलिक गीत गाए जा रहे है, जैसे ही परिजनों ने पुलिस को देखा तो स्तब्ध रह गए, जिन्हे पुलिस ने पूछताछ में घटनाक्रम की जानकारी देते हुए करन को हिरासत में ले लिया. आरोपी करन को जब थाना लाया गया उस वक्त युवती वहीं पर परिजनों के साथ खड़ी रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में वादा खिलाफी करने पर शेयर कारोबारी की नृशंस हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

एमपी के जबलपुर में पकड़े गए सतीष सनपाल के चार गुर्गे, रेस्टारेंट, एजेंसी पर पुलिस की दबिश, 30.46 लाख रुपए नगद, नोट गिनने की मशीन बरामद

जबलपुर में सड़क दुर्घटना में दो की मौत

Leave a Reply