जबलपुर में मासूम बेटी को कार की टक्कर से उछलते देखे देख चीख पड़े माता-पिता..!

जबलपुर में मासूम बेटी को कार की टक्कर से उछलते देखे देख चीख पड़े माता-पिता..!

प्रेषित समय :17:14:46 PM / Tue, May 24th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित कुण्डम रोड पर उस वक्त चीख पुकार मच गई, जब माता-पिता के साथ सड़क पार कर रही मासूम बच्ची को कार ने टक्कर मार दी, कार की टक्कर लगते ही बच्ची उछलकर दूर जा गिरी, जिससे उसके शरीर पर गंभीर चोटें आई. बच्ची को खून से लथपथ हालत में देख माता-पिता चीख पड़े, उठाकर शासकीय अस्पताल ले गए, जहां पर डाक्टरों ने बच्ची को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया गया. हादसे को लेकर माता-पिता की आंखो थमने का नाम नहीं ले रहे थे.

                                            पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कौआझिर माल शहपुरा डिंडौरी निवासी सोनसिंह मशराम की पत्नी सुखवती अपनी दो बेटी हेमा व सोमती को लेकर भाई के घर आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थी, पति सोनसिंह के कहने पर शादी में शामिल होने के बाद सुखवती बस से ग्राम चैरई पहुंच गई, पत्नी का बच्चों का इंतजार कर रहे सोनसिंह ने देखा तो पहुंच गया और दोनों बेटी व पत्नी को लेकर सड़क पार कर मोटर साइकल के पास आ रहा था, इस दौरान जबलपुर की ओर से आई कार क्रमांक एमपी 18 सीए 3744 के चालक ने हेमा को टक्कर मार दी, कार की टक्कर लगते ही हेमा 20 फीट ऊपर उछलकर नीचे आ गिरी, जिससे उसके सिर, चेहरे, हाथ व पैर में गंभीरा चोटें आई, बेटी को टक्कर लगते देख माता-पिता सहित अन्य लोगों में चीख पुकार मच गई. खून से लथपथ बेटी हेमा को शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर कार चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में पकड़े गए सतीष सनपाल के चार गुर्गे, रेस्टारेंट, एजेंसी पर पुलिस की दबिश, 30.46 लाख रुपए नगद, नोट गिनने की मशीन बरामद

जबलपुर में पत्नी की जहर पिलाकर हत्या, छोटे भाई के साथ अवैध संबंध से था आक्रोशित..!

जबलपुर में सड़क दुर्घटना में दो की मौत

Leave a Reply