बेटी को आपत्तिजनक हालत में देखने पर बॉयफे्रंड की पीट-पीट कर हत्या, खेत में फेंकी लाश..!

बेटी को आपत्तिजनक हालत में देखने पर बॉयफे्रंड की पीट-पीट कर हत्या, खेत में फेंकी लाश..!

प्रेषित समय :16:37:33 PM / Tue, May 24th, 2022

पलपल संवाददाता, इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में बेटी को बॉयफे्रंड के साथ आपत्तिजनक हालत में गुस्साए परिजनों ने युवक का पहले गला घोंटा फिर लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी, हत्या के बाद युवक की लाश से सूनसान क्षेत्र में एक खेत में फेंक दी. आज सुबह खेत में युवक की लाश मिलने पर सनसनी फैल गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

                                  पुलिस के अनुसार इंदौर में रहने वाली युवती के विनोद पिता श्याम चौहान निवासी बडिया कीमा के साथ प्रेमसंबंध रहे, जिसके चलते युवती व विनोद एक दूसरे से मिलते रहे, पिछले दिनों परिजनों ने युवती को विनोद के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया, जिसपर वे आगबबूला हो गए.   इसके बाद युवती पर पिता व भाई ने दबाव बनाते हुए विनोद को फोन करके अपने घर आने के लिए कहा, विनोद जैसे ही घर पहुंचा तो पिता व भाई ने विनोद के साथ मारपीट कर गला घोंट दिया, इसके बाद लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी, हत्या के बाद लाश को मालाखेड़ी नाला के पास एक खेत में फेंक दी. इधर विनोद के अचानक गायब होने से परिजन चितिंत रहे, जिन्होने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन विनोद का कही पता नहीं चल सका, आज सुबह खेत में विनोद की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, पुलिस ने मामले में जांच करते हुए पूछताछ की तो पता चला कि विनोद के किसी युवती से प्रेमसंबंध रहे, इसके बाद पुलिस ने युवती से पूछताछ की तो उसने पिता व भाई द्वारा वारदात को अंजाम देने की बात बताई. पुलिस ने आरोपियों की तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है.

गिफ्ट में दिया मोबाइल फोन बिजी आने पर प्रेमिका की हत्या-

इसी तरह शहडोल के देवलांद में रेखा गौंड के पड़ोस में रहने वाले रमेश साकेत के साथ प्रेम संबंध रहे, रमेश गुजरात में एक निजी कंपनी में नौकरी करता रहा, जिसके चलते उसने रेखा को बात करने के लिए एक मोबाइल फोन गिफ्ट किया था. रमेश द्वारा जब भी रेखा को फोन किया जाता तो व्यस्त बताता रहा, हर वक्त फोन के बिजी होने से रमेश गुस्साया रहा, वह गांव पहुंचा और रेखा को मिलने के लिए जंगल में बुलाया, जहां पर पहले तो रमेश ने रेखा के साथ शारीरिक संबंध बनाए, इसके बाद रेखा को फांसी लगाकर एक पेड़ पर लटका दिया, वह उस वक्त तक पेड़ के पास खड़ा रहा जब तक रेखा की मौत नहीं हो गई. रेखा के अचानक लापता होने पर परिजनों ने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, पुलिस तलाश कर ही थी, इस बीच ही रेखा की लाश पेड़ पर लटकती मिल गई, पुलिस से बचने के लिए रमेश दुखी होने का नाटक करता रहा, पुलिस ने जांच के दौरान रमेश से सख्ती से पूछताछ की तो उसने वारदात को अंजाम देना स्वीकार लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश सरकार की मंत्री ने कहा: मुसलमानों को अपना आदर्श बनाओ, हिन्दू भी उनके जैसे कट्टर बने

मध्यप्रदेश में पंचायत- नगरीय निकाय चुनाव जून में..!

मध्यप्रदेश में पिछड़ा वर्ग को आरक्षण 35 प्रतिशत, सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद सार्वजनिक की रिपोर्ट

Leave a Reply