हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर लौट रहा परिवार का वाहन दुर्घटनग्रस्त, 6 की मौत

हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर लौट रहा परिवार का वाहन दुर्घटनग्रस्त, 6 की मौत

प्रेषित समय :15:46:50 PM / Tue, May 24th, 2022

जींद. हरियाणा के जींद में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. हरिद्वार से अस्थियां विसर्जन कर लौट रहे नारनौंद के एक परिवार के लोगों की गाड़ी कैथल रोड पर गांव कंडेला के पास ट्रक से टकरा गई. हादसे में दो महिलाओं समेत 6 व्यक्तियों की मौत हो गई. मृतकों एक व्यक्ति पंजाब में रिश्तेदारी से आया था. मृतकों में 15 से लेकर 70 साल तक के व्यक्ति शामिल हैं. घायलों को जींद के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया है. हादसे पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शोक व्यक्त किया है.

जानकारी के अनुसार हिसार के नारनौंद गांव के प्यारे लाल की मौत हो गई थी. उसके परिजन फूल चुगने के बाद उनको सोमवार को गंगा में प्रवाहित करने हरिद्वार गए थे. अस्थियां विसर्जन करके वापस लौट रहे थे कि जींद के कंडेला में लक्ष्य मिल्क प्लांट के पास उनकी पिकअप गाड़ी को ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी. पिकअप का अगला हिस्सा पूरी तरह से टूट गया. सूचना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप सवार लोगों को अस्पताल में भेजा.

पति की अस्थियां बहाने गई पत्नी की भी मौत

इस भीषण हादसे में चन्नो (45), शीशपाल (39), अंकुश (15), धन्ना (70) व सुरजी देवी (65) की मौत हो गई. इनके एक रिश्तेदार पंजाब निवासी व्यक्ति भी मृतकों में शामिल है. हादसे मे जिस प्यारे लाल की अस्थि विसर्जन करने परिजन गए थे, उसकी पत्नी सुरजी देवी की भी मौत हो गई है.

ट्रक चालक फरार

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि ट्रक जींद से कैथल की ओर जा रहा था. टक्कर आमने सामने हुई है. हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग गया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा के हिसार में मिट्टी गिरने से 40 फुट गहरे कुएं में दबे दो किसान, बचाव कार्य जारी, आर्मी का इंतजार

हरियाणा: सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, 3 की मौत

पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट का बड़ा फैसला: गोद लिया गया बच्चा भी रिटायर्ड कर्मी की फैमिली पेंशन का हकदार

Leave a Reply