दीपिका ने रेड कार्पेट पर ब्लैक शिमरी गाउन में फिर मचाया धमाल

दीपिका ने रेड कार्पेट पर ब्लैक शिमरी गाउन में फिर मचाया धमाल

प्रेषित समय :09:51:52 AM / Tue, May 24th, 2022

दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने नए-नए लुक से दुनिया भर के फैंस को हैरान कर दे रही हैं. हर कोई उनकी खूबसूरती और फैशन सेंस की तारीफ करने पर मजबूर हो जा रहा है. कान्स के 7वें दिन रेड कार्पेट पर दीपिका ने अपने लेटेस्ट लुक सबका दिल जीत लिया. दीपिका पादुकोण ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के 7वें दिन रेड के लिए ब्लैक बॉडीकॉन गाउन ड्रेस चुना. इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत और स्टनिंग लग रही हैं. 

दीपिका पादुकोण ने बड़े ईयररिंग पहने हुए हैं. वह उंगलियों में कई अंगुठिया पहने हुए हैं. उनका गाउन पूरी तरह फ्लोर को छूता हुआ दिख रहा है. दीपिका पादुकोण ने पार्ट-शिमरी ड्रेस में रेड कार्पेट पर धमाल मचा दिया. दीपिका के इस लुक को देखकर आपको फिल्म कॉकटेल की 'वेरोनिका' याद आ जाएगी. दीपिका ने फिल्म 'कॉकटेल' में बिंदास और कूल लड़की वेरोनिका का किरदार निभाया था. रेड कार्पेट पर भी उन्होंने अपने अंदर की वेरोनिका को फ्लॉन्ट किया. 

दीपिका पादुकोण का कॉन्फिडेंस, उनके बाल और उनका मेसी लुक देखकर आप खुद ब खुद 'कॉकटेल' का सॉन्ग 'जुगनी' गाने लगेंगे.दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी इन तस्वीरों को शेयर किया है. दीपिका का यह आउटफिट भी लुई वीटन से डिजाइन हुआ है. बता दें कि दीपिका पादुकोण कान्स 2022 की 8 सदस्यों वाली जूरी का हिस्सा हैं. वह कान्स में भारतीय सिनेमा को रिप्रेजेंट कर रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दीपिका पादुकोण ने प्लंजिंग नेकलाइन रेड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया ग्लैमरस लुक

रणवीर सिंह के गोल्डन आउटफिट की दीपिका पादुकोण ने उड़ाई खिल्ली

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आलीशान बंगले के बाद बनेंगे आईपीएल टीम के मालिक, बोली लगाने में दिखाई रुचि

कॉन फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण बनीं मेन ज्यूरी मेंबर

Leave a Reply