वाराणसी: गंगा नदी में नाव पलटी, 6 लोग डूबे, दो को बचाया, 4 लापता

वाराणसी: गंगा नदी में नाव पलटी, 6 लोग डूबे, दो को बचाया, 4 लापता

प्रेषित समय :20:15:12 PM / Mon, May 23rd, 2022

वाराणसी. वाराणसी में सोमवार 23 मई की दोपहर गंगा नदी में एक नाव डूब गई. हादसे में 4 लोग डूब गए हैं, दो को स्थानीय लोगों ने बचा लिया है. बताया जा रहा है कि हादसा प्रभु घाट के सामने गंगा में बीचों-बीच हुआ है. घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस, एनडीआरएफ की 11वीं बटालियन के गोताखोर और जल पुलिस लापता हुए लोगों की तलाश में जुट गई है. नाव के पलटते ही उसमें सवार लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई.

नाविक संघ के पदाधिकारी शंभू साहनी ने बताया कि नाविक सहित 6 लोग सवार थे. जिसमें से 4 लोग डूब गए हैं, 2 लोगों को बचा लिया गया है. नाव में सवार फिरोजाबाद जिले के टुंडला निवासी केशव ने बताया कि नाव में पानी भरने से हादसा हुआ है.

बताया जा रहा है कि नाव से कुछ लोग गंगा नदी पार कर रहे थे, तभी अचानक से नाव नदी में पलट गई. नौका हादसे में 4 लोगों के लापता होने की बात कही जा रही है. सभी लोग प्रभु जैन घाट के स्थानीय निवासी बताए जा रहे है. वहीं डूबे नाविक का नाम शनि निषाद है, जो हादसे के बाद से लापता है. नाव दुर्घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई और लापता लोगों की तलाश में जुट गई है. इस बीच घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सुप्रीम कोर्ट में अब कल सुनवाई, वाराणसी कोर्ट से 20 मई तक सुनवाई नहीं करने का दिया आदेश

ज्ञानवापी विवाद: सुप्रीम कोर्ट में अब कल सुनवाई, वाराणसी कोर्ट से 20 मई तक सुनवाई नहीं करने का दिया आदेश

वाराणसी: ज्ञानवापी मस्जिद में पहले दिन के सर्वे का कार्य पूरा, खोले गए तहखानों की हुई वीडियोग्राफी

वाराणसी: ज्ञानवापी मामले में कोर्ट कमिश्नर हटाए गए, जानकारी लीक करने का आरोप, रिपोर्ट दाखिल करने के लिए 2 दिन का समय दिया

Leave a Reply