अमेरिका में 'आरआरआर' का अनकट वर्जन रिलीज किए जाने पर भड़के फैंस, पूछा- हमारे साथ भेदभाव क्यों?

अमेरिका में

प्रेषित समय :12:57:01 PM / Mon, May 23rd, 2022

नई दिल्ली. एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ब्लॉकबस्टर 'आरआरआर' का अनकट वर्जन अमेरिका भर के 100 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा, लेकिन जो फैंस यह नहीं समझते हैं कि एक अनकट वर्जन क्या है, वे परेशान हैं. फैंस सोच रहे हैं कि क्या भारत में ओरिजिनल रूप से प्रदर्शित की गई फिल्म से कोई जोड़ है.

लेकिन सच्चाई यह है कि अनकट वर्जन ओरिजिनल फिल्म को संदर्भित करता है, जिसे सभी दर्शकों ने देखा है और यह केवल हॉलीवुड द्वारा ओरिजिनल फिल्म को संदर्भित करने के लिए उपयोग किया जाने वाला एक शब्द है, जिसे अंग्रेजी दर्शकों के लिए संपादित या काटा नहीं गया है.

आरआरआर के अनकट वर्जन की थिएटर रिलीज को लेकर एक रात का इवेंट होगा. एसएस राजामौली की आरआरआर ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई की और 1,100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है.

एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर यह मल्टी-स्टारर एक्शन ड्रामा, साल की सबसे ज्यादा पसंद की जाने भारतीय फिल्मों में से एक है. फिल्म बेहतरीन सीन्स, एक्शन, आर्टर्व और विजुअल्स के साथ-साथ एक शानदार कहानी को एक साथ लाती है. आरआरआर स्वतंत्रता पूर्व भारत के स्वतंत्रता सेनानियों- कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) और अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) की एक काल्पनिक कहानी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बाहुबली से भी बड़ी फिल्म है एसएस राजामौली की आरआरआर

राजामौली की ‘आरआरआर’ ने ध्वस्त किए पिछली सारी फिल्मों के रिकॉर्ड्स

रिलीज से पहले ही राजामौली की फिल्म आरआरआर ने तोड़ा बाहुबली का रिकार्ड

जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा

साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस तान्या होप बॉलीवुड के लिए बेकरार

Leave a Reply