थाईलैंड: बाबा के पास मिलीं 11 लाशें, स्वस्थ्य रहने चेलों को देता था मल-मूत्र खाने की सलाह

थाईलैंड: बाबा के पास मिलीं 11 लाशें, स्वस्थ्य रहने चेलों को देता था मल-मूत्र खाने की सलाह

प्रेषित समय :10:35:28 AM / Sun, May 22nd, 2022

बैंकाक. आपने कई फर्जी बाबाओं के बारे में सुना होगा, जो अंधविश्वास फैलाते हैं. ऐसे ही एक फर्जी बाबा को थाइलैंड में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये बाबा अपने अनुयायियों को कहता था कि वो अपना मूत्र पीएं और मल खाएं. ऐसा करने से वो बीमारियों से बचे रहेंगे.

जानकारी के मुताबिक, इस ढोंगी बाबा का नाम थावी नानरा है और इसकी उम्र 75 साल है. इसे पुलिस ने थाइलैंड के छैयाफुम  से गिरफ्तार किया है. ये फ्रॉड बाबा छैयाफुम के एक जंगल में रह रहा था, जहां इसके कैंपसाइट पर पुलिस ने छापा मारा और इसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को बाबा के खिलाफ कई गंभीर सबूत मिले हैं, जिसके आधार पर उसे कड़ी सजा देने की तैयारी हो रही है.

पुलिस को मुखबिर ने बताया कि इस बाबा के बारे में तब पता चला जब इस बाबा के पास गई एक महिला वापस नहीं लौटी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब पुलिस इस फर्जी बाबा को पकड़ने के लिए गई तो बाबा के अनुयायी पुलिस के साथ भिड़ गए. लेकिन पुलिस ने बाबा थावी नानरा को गिरफ्तार कर लिया है.

आश्रम से मिलीं 11 लाशें- इस फर्जी बाबा के आश्रम से करीब एक दर्जन से ज्यादा अनुयायियों के साथ ताबूतों सहित 11 लाशें मिलीं. ऐसा माना जा रहा है ये लाशें बाबा के अनुयायियों की ही हैं. ये बाबा अब तक पुलिस से इसलिए बचा रहा क्योंकि इसका आश्रम शहर से दूर घने जंगल में था. फर्जी बाबा के अंधविश्वास का ये काला कारनामा कई सालों से यहां चल रहा है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply