उर्फी जावेद ने पहनी कांच के टुकड़ों से बनी 20 किलो की ड्रेस

उर्फी जावेद ने पहनी कांच के टुकड़ों से बनी 20 किलो की ड्रेस

प्रेषित समय :08:58:48 AM / Sun, May 22nd, 2022

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के लिए अपनी ताजा तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं। अपने आउटफिट के लिए आए दिन सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में फॉलोअर्स का आंकड़ा 3 मिलियन (30 लाख) से भी ऊपर चला गया है जिसकी खुशी में उन्होंने कांच के टुकड़ों से बनी अतरंगी ड्रेस पहनी और अन्य टीवी स्टार्स के साथ पार्टी की। 

उर्फी जावेद की इस ड्रेस का ही वजन 20 किलो से ज्यादा था। इसमें कांच के भारी टुकड़ों का इस्तेमाल किया गया था। बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहीं उर्फी जावेद ने मुंबई के एक क्लब में आलीशान पार्टी रखी जिसमें राखी सावंत, अक्षित सुखीजा और प्रियांक शर्मा जैसे टीवी स्टार्स मौजूद रहे। इस पार्टी में उर्फी ने व्हाइट ड्रेस ऊपर मोटे कांच के टुकड़ों का इस्तेमाल किया था।

डांस फ्लोर पर थिरकते वक्त उर्फी जावेद की खुशी साफ नजर आ रही थी। वह इस पार्टी में काफी कमाल लग रही थीं और इंस्टाग्राम पर लोगों ने उनके इस लुक की काफी तारीफ की है। उर्फी जावेद पार्टी के बाद राखी सावंत और प्रियांक शर्मा जैसे सितारों के साथ पोज देती भी दिखाई पड़ीं। बता दें कि उर्फी इससे पहले भी राखी सावंत के साथ नजर आ चुकी हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी से निकलने के बाद कुछ छोटे-मोटे प्रोजेक्ट्स में ही नजर आई हैं। उन्होंने गिने चुने म्यूजिक वीडियोज में काम किया है और कुछ एड शूट किए हैं। हालांकि अपने आउटफिट के चलते वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद ने जुराबों से लेकर प्लास्टिक बैग तक से बनी ड्रेस पहनी हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टॉपलेस हो सिर्फ हार पहनकर मुंबई की सड़कों पर निकलीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने पहना जालीदार ड्रेस, यूजर्स ने इस ड्रेस को बताया बकवास

उर्फी जावेद का दिखा नया अवतार, खुले बाल और नोज रिंग पर टिकी नजरें

उर्फी जावेद ने बैकलेस ड्रेस पहनकर कच्चा बादाम गाने पर किया डांस

Leave a Reply