पटना: गंगा में स्नान करने गये 6 बच्चे बहे, दो को बचाया, 2 के शव मिले, दो लापता

पटना: गंगा में स्नान करने गये 6 बच्चे बहे, दो को बचाया, 2 के शव मिले, दो लापता

प्रेषित समय :19:37:00 PM / Sun, May 22nd, 2022

पटना. राजधानी पटना में गंगा स्नान करने के दौरान पटना में बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे में 6 बच्चे नहाने के दौरान डूब गए. मामला पटना के बुद्धा कालोनी थाना क्षेत्र के एलसीटी घाट का है. जहां गंगा में स्नान करने गए यह बच्चे नदी की धार में बह गए. हालांकि घटना में दो बच्चों किसी तरह बचा लिया गया. स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाई और दो बच्चों का बचा लिया, लेकिन चार बच्चों नहीं बचाया जा सका. डूबे चार बच्चों में से दो बच्चों के शव बरामद कर लिए गए हैं लेकिन अभी भी दो बच्चों के शव की तलाश जारी है.

घटना के बाद तत्काल बच्चों को बचाने के लिए गोताखोरों ने सर्च अभियान शुरू कर दिया. जिसमें दो बच्चों के शव बरामद हो गए हैं. मगर दो बच्चों की तलाश अभी भी जारी है. गोताखोरों के अलावा स्थानीय लोग भी मदद में जुटे हुए हैं. फिलहाल बच्चों की तलाश का अभियान युद्ध स्तर पर जारी है.

गंगा स्नान करने पहुंचे थे बच्चे

मिली जानकारी के अनुसार बच्चों की उम्र 16 साल के अंदर ही है. सभी बच्चे रविवार की सुबह गंगा स्नान करने गए थे. घटना के बाद एनडीआरएफ की टीम और बुद्धा कॉलोनी की पुलिस पहुंची. जहां उनका तलाश अभियान जारी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पटना हाई कोर्ट की सख्त कार्यवाही, सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय के खिलाफ जारी किया गिरफ्तारी वारंट

पटना में दिनदहाड़े शख्स ने साली और बेटी को बीच सड़क पर मारी गोली, खुद को भी उड़ाया

हाईकोर्ट में 15 जजों की नियुक्ति को सुको कॉलेजियम से मिली मंजूरी, दिल्ली-पटना के लिए 7-7 और आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट के लिए एक नाम

पटना में प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग से अफरातफरी, आसपास के कई मकान भी आए चपेट में

पटना-समस्तीपुर के बीच महासेतु को चालू करने के लिए बनेंगे चार और छोटे पुल, 22 साल देना होगा टोल टैक्स

Leave a Reply