जबलपुर में सीईओ से बोले पूर्व पार्षद, हमारी स्थिति कुत्तों जैसी हो गई है

जबलपुर में सीईओ से बोले पूर्व पार्षद, हमारी स्थिति कुत्तों जैसी हो गई है

प्रेषित समय :20:43:17 PM / Sun, May 22nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में केंट बोर्ड के पूर्व पार्षद  ने सीईओ अभिमन्युसिंह से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि हम पूर्व पार्षदों की स्थिति कुत्ते जैसी हो गई है, क्षेत्र की समस्याएं गिनाते गिनाते सब्र का बांध टूट गया है, अधिकारी हम पार्षदों का फोन तक नहीं उठाते है. जिस एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बताया गया है कि भाजपा के पूर्व पार्ष व कार्यकर्ता पिछले दिनों केन्ट क्षेत्र की समस्याओं को लेकर छावनी परिषद कार्यालय पहुंचे, जहां पर उन्होने सीईओ अभिमन्यु सिंह से मुलाकात करते हुए ज्ञापन सौंपा, इस दौरान पूर्व पार्ष सुंदर अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं को लेकर अधिकारियों को फोन लगाते है लेकिन फोन नहीं उठाया जाता है, हमारी स्थिति कुत्ते जैसी हो गई है, पूर्व पार्षद सुंदर अग्रवाल का यह वीडियो भाजपा के ही नेताओं ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है. गौरतलब है कि केंट बोड सीईओ अभिमन्युसिंह के पदभार सम्हालने के बाद केंट विधायक की उपस्थिति में सर्कि ट हाउस में एक बैठक भी हुई थी, जिसमें केन्ट के कुछ वार्डो के जल संकट का मुद्दा उठाया गया था, भाजपा नेताओं ने यह भी आरोप लगाए कि 15 दिन बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई है, जिसके चलते वे सीईओ को ज्ञापन सौंपने पहुंचे है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में कार सवार बदमाशों ने युवती का अपहरण कर 10 घंटे बाद छोड़ा, एक युवक ने धमकी दी शादी नहीं की तो पेट्रोल डालकर जिंदा जला देगें

जबलपुर में एक और कुख्यात बदमाश के अवैध कब्जे पर चला बुल्डोजर, 75 लाख रुपए की शासकीय जमीन पर बनाया था ढाबा

जबलपुर में डीजीपी के रिश्तेदार के घर हुई चोरी का खुलासा, यूपी के तीन चोर गिरफ्तार, माल बरामद

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने एमपी को दी सौगात, जबलपुर से भोपाल और ग्वालियर के लिए नई फ्लाइट जल्द

जबलपुर में पुलिस को देखते ही चोरी के आरोपी ने हाथ में मारी ब्लेड, तीन लाख रुपए के जेवर मिले, महिला सहित 3 गिरफ्तार

जबलपुर में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही छात्रा के साथ रेप..!

Leave a Reply