केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने एमपी को दी सौगात, जबलपुर से भोपाल और ग्वालियर के लिए नई फ्लाइट जल्द

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने एमपी को दी सौगात, जबलपुर से भोपाल और ग्वालियर के लिए नई फ्लाइट जल्द

प्रेषित समय :10:24:37 AM / Sun, May 22nd, 2022

जबलपुर. भोपाल और ग्वालियर के लिए विमान सेवा की राह देख रहे जबलपुरवासियों को केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ी सौगात दी है. अब जबलपुर-भोपाल-ग्वालियर के बीच जल्द ही एक नई फ्लाइट शुरू होने जा रही है. साथ ही भोपाल से बिलासपुर को भी जोड़ा जा रहा है. 

केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया कि विमानन कंपनी अलायन्स एयर द्वारा इन तीनो शहरों के बीच 4 जून से विमान सेवा संचालित की जा रही है. इसके साथ ही मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल और छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर के बीच भी नई उड़ान सेवा शुरू हो रही है.

सप्ताह में मंगलवार, गुरुवार व शनिवार को यात्रियों को ये सुविधा मिलेगी. हवाई सेवा शुरू होने से यात्रियों के समय के साथ ही ट्रेनों में दबाव कम होगा. साथ ही जबलपुर के पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा. ये फ्लाइट एलायंस एयर कंपनी की ओर से संचालित की जाएगी.

एलायंस एयर की ओर से 72 सीटर फ्लाइट शुरू की जा रही है. फ्लाइट को स्लॉट भी मिल चुका है. ये फ्लाइट ग्वालियर, भोपाल, जबलपुर व बिलासपुर के बीच संचालित की जाएगी. इसकी टाइमिंग भी जारी कर दी गई है. यह फ्लाइट ग्वालियर से जबलपुर-सुबह 10.30 बजे रवाना होकर सुबह 11.50 बजे पहुंचेगी. 

वहीं जबलपुर-भोपाल- दोपहर 1.00 बजे जबलपुर से रवाना होकर दोपहर 2.05 बजे भोपाल पहुंचेगी. भोपाल-बिलासपुर-दोपहर 2.35 बजे भोपाल से रवाना होकर शाम 4.25 बजे बिलासपुर पहुंचेगी. बिलासपुर-जबलपुर-शाम 5.00 बजे बिलासपुर से रवाना होकर शाम 6.05 बजे जबलपुर पहुंचेगी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में लव जिहाद का शिकार हुई महिला डॉक्टर, नाम बदलकर की दोस्ती, रेप कर हड़पे लाखों

एमपी में पार्षद ही चुनेगे महापौर-नगर पालिका अध्यक्ष, जो पूर्व सीएम कमलनाथ ने चाहा, वहीं करना पड़ रहा सीएम शिवराज को..!

बिजली कंपनी के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के निलंबन पर एमपी हाईकोर्ट ने लगाई रोक

बढ़ती ऊर्जा जरूरतों के लिए एमपी जेनको के स्वामित्व में विद्युत उत्पादन संयंत्रों का निर्माण, अभियंता संघ ने सीएम को पत्र

एमपी जेनको के स्वामित्व में हो विद्युत उत्पादन संयंत्रों का निर्माण, अभियंता संघ ने लिखा सीएम को पत्र

Leave a Reply