हरियाणा के हिसार में मिट्टी गिरने से 40 फुट गहरे कुएं में दबे दो किसान, बचाव कार्य जारी, आर्मी का इंतजार

हरियाणा के हिसार में मिट्टी गिरने से 40 फुट गहरे कुएं में दबे दो किसान, बचाव कार्य जारी, आर्मी का इंतजार

प्रेषित समय :16:18:32 PM / Sun, May 22nd, 2022

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले के गांव स्याहड़वा में दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है. यहां 40 फुट गहरे कुएं में काम करने के लिए उतरे दो व्यक्ति मिट्टी गिरने से नीचे दब गए हैं. दोनों को अभी निकाला नहीं जा सका है. प्रशासन की बचाव टीमें मौके पर पहुंच रही हैं. ग्रामीणों की भीड़ लगी है और कुएं से मिट्टी निकालने का काम चल रहा है.

भिवानी बॉर्डर पर है गांव

हिसार से करीब 33 किलोमीटर दूर भिवानी बॉर्डर पर स्थित गांव स्याहड़वा जिला हिसार का अंतिम गांव है. रविवार सुबह सात बजे के करीब गांव स्याहड़वा के जयपाल और जगदीश उर्फ फौजी खेत में बने एक गहरे कुएं में किसी काम से उतरे थे. दो-तीन व्यक्ति उपर भी मौजूद थे. दोनों 40 फुट नीचे कुएं में काम कर ही रहे थे कि कुंआ बैठ गया. मिट्टी की एक बड़ी थेह नीचे गिर गई और जयपाल और जगदीश नीचे दब गए.

दोनों के बचने की उम्मीद कम

कुएं के उपर बैठे लोगों को इसका पता चला तो उन्होंने शोर मचा कर आसपास के लोगों को मौके पर बुलाया. हादसे की सूचना प्रशासन को भी दी गई. प्रशासन की मिट्टी में दबे लोगों को निकालने के लिए एक टीम मौके पर भेजी गई है. ग्रामीण भी अपने स्तर पर कुएं से मिट्टी निकालने में जुटे हैं. खबर लिखे जाने तक मिट्टी में दबे दोनों व्यक्तियों को बाहर निकालने का अभियान चल रहा था. दोनों के बचने की उम्मीद भी ग्रामीण छोड़ चुके हैं. जेसीबी मशीन से कुएं से मिट्टी निकालने का काम जारी है. प्रशासन की ओर से आर्मी-एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट का बड़ा फैसला: गोद लिया गया बच्चा भी रिटायर्ड कर्मी की फैमिली पेंशन का हकदार

हरियाणा: क्रजूर गाड़ी खड़े ट्रक से टकराई, 17 लोग हादसे का शिकार, बच्चे-महिला सहित 5 की मौत

हरियाणा: यमुना में नहाने गए 10 युवकों पर हमला, जान बचाने नदी में उतरे पाँच युवक लापता

हरियाणा मा.शि. बोर्ड की किताब पर बवाल, कांग्रेस के 'तुष्टिकरण' से हुआ देश का बंटवारा

हरियाणा की गैंग जबलपुर में कर रही थी ठगी की वारदातें, डिवाइस की मदद से एटीएम की जानकारी लेकर निकाल लेते थे ग्राहकों का रुपया, 5 गिरफ्तार

Leave a Reply