गुप्ता ने पिंक ड्रेस में  दिखाया अपना ग्लैमर अंदाज

ईशा गुप्ता ने पिंक ड्रेस में  दिखाया अपना ग्लैमर अंदाज

प्रेषित समय :11:35:47 AM / Sun, May 22nd, 2022

बॉलीवुड की सुपर सिजलिंग एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह डिजाइन पिंक ड्रेस में दिख रही हैं.  इन नई तस्वीरों में ईशा गुप्ता का स्टाइल इतना रिवीलिंग है कि फैंस उनके नए लुक को देख कर अपना होश खो बैठे हैं. इसके साथ ही ईशा ने अपनी ड्रेस के ऊपर वाली बटन को खोलकर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर कहर बरपा दी हैं. एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है.

ईशा गुप्ता अपने नए फोटोशूट के दौरान एक ही ड्रेस में अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई देखी जा सकती हैं. उन्होंने अपने खुले स्ट्रेट बाल, होठों पर लाइट पिंक लिपस्टिक लगाकर अपने लुक को पूरा किया.  अब 'लवरात्रि' की फेम वरीना हुसैन के फोटोशूट की बात करें तो, उन्होंने अपना लेटेस्ट फोटोशूट ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में में करवाया है. फोटो में वह अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस से खबरों में रहने वाली वरीना हुसैन ने अपने नए फोटोशूट में अपनी दिलकश अदाएं दिखा कर एक बार फिर से कहर बरपा दी हैं. बता दें कि वरीना ने फिल्म लवयात्री से सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद उन्हें फिल्म दबंग 3 में सलमान खान के साथ एक गाने में देखा गया. हालांकि काफी दिनों से हुसैन लाइमलाइट दूर रह रही हैं, लेकिन अगर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर निगाह डालें तो वो अक्सर ही अपनी शोखियों वाली अदाओं के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply