मध्यप्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को बताया देश का सबसे असफल नेता 

मध्यप्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को बताया देश का सबसे असफल नेता

प्रेषित समय :12:29:15 PM / Sun, May 22nd, 2022

भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने  राहुल गांधी के विदेश में दिए गए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने ऐसा बयान देकर केरोसिन छिड़क दिया है। उन्हें न केवल देश का सबसे असफल नेता बताया बल्कि कहा कि वे कुंठित और हताश नेता हैं। सीएम चौहान ने कहा कि विदेशी धरती पर जाकर कोई भी देशभक्त नेता राहुल गांधी की तरह देश विरोधी बयान नहीं देता है। एक हताश और कुंठित नेता से इससे ज्यादा कोई अपील नहीं की जा सकती। 

चौहान ने कहा कि उनकी देश में कोई नहीं सुनता है। ऐसे नेता को कांग्रेस के कुछ लोग अध्यक्ष बनाने में तुले हैं और ऐसे में कांग्रेस का भगवान ही मालिक है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी के बयान से उनकी देशभक्ति और राष्ट्र निष्ठा पर सवाल खड़ा हो गया है।

चौहान ने मनमोहन सिंह के पीएम कार्यकाल में अमेरिका की अपनी विदेश यात्रा का संस्मरण सुनाया और वहां पत्रकारों द्वारा अंडरअचिवर कहते हुए सवाल किया गया था तो उन्होंने जवाब दिया था कि वे कांग्रेस के नहीं मनमोहन सिंह भारत के प्रधानमंत्री हैं। भारत का प्रधानमंत्री अंडरअचिवर नहीं हो सकता। हमने कभी भी देश के प्रधानमंत्री की विदेश में आलोचना नहीं की। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश कोरोना संक्रमण के नए मामलों में आई गिरावट, दिल्ली-एनसीआर में लगातार घट रहे केस

NSE को लोकेशन स्केम में CBI ने 10 ठिकानों पर तलाशी अभियान, दिल्ली-मुंबई समेत इन जिलों में कार्रवाई

Leave a Reply