बिहार: ससुर के साथ दो बच्चों की मां हुई फरार, पत्नी की बेवफाई से गुस्साए पति ने कर ली आत्महत्या

बिहार: ससुर के साथ दो बच्चों की मां हुई फरार, पत्नी की बेवफाई से गुस्साए पति ने कर ली आत्महत्या

प्रेषित समय :19:29:14 PM / Sun, May 22nd, 2022

पटना. बिहार की राजधानी पटना में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां दो बच्चों की मां ससुर के साथ फरार हो गई, जिसके बाद परेशान पति थाने पहुंचा और मदद की गुहार लगाई, लेकिन समय पर मदद नहीं मिलने और गांव वालों के ताने से परेशान होकर उसने जहर खा ली. यह अजीबोगरीब मामला पटना के परसा बाजार थाना के कुरथौल गांव का है. कुरथौल गांव की एक महिला का अपने पति के चाचा यानी चचेरे ससुर से ही अवैध संबंध था.

यह अवैध संबंध इस कदर परवान चढ़ा कि महिला अपने चाचा ससुर के साथ ही फरार हो गई. हालांकि कई दिनों से यह संबंध चल रहा था और पति ने इसका विरोध भी किया, लेकिन चाचा ससुर ने महिला के पति को जान से मारने की धमकी दी. तीन दिन पहले पत्नी अपने दो बच्चों को छोड़कर चाचा ससुर जसवंत सिंह के साथ फरार हो गई. इस घटना के बाद परेशान पति थाने गया और उसने मदद की गुहार लगाई लेकिन, पुलिस इससे पहले कि कुछ कर पाती थाने से लौटकर पति ने जहर खा लिया. घरवाले उसे इलाज के लिए एक निजी हॉस्पिटल ले गए जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई.

परिजनों की मानें तो कुंदन सिंह दो बच्चे और पत्नी के साथ कुरथौल स्थित अपने पैतृक घर पर आराम की  जिंदगी काट रहा था लेकिन पल भर में उसकी जिंगदी तबाह हो गई. कुंदन के गांव के ही चाचा जसवंत सिंह का उसके घर आना जाना हो गया और घर पर आने-जाने के क्रम में कुंदन की पत्नी का अपने चाचा ससुर जसवंत सिंह से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. पूरे गांव में दोनों के संबंधों को लेकर तमाम तरह की चर्चा भी होने लगी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के औरंगाबाद में बारातियों की कार पुल की दीवार तोड़ 25 फीट नीचे नहर में गिरी, 5 लोगों की मौत

बिहार: पति के दूसरे निकाह से खफा पहली पत्नी ने घर में लगाई आग, 4 लोगों की जलकर मौत

अभिमनोजः सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की मुलाकात! क्या बिहार में कुछ बड़ा होने जा रहा है?

अभिमनोजः बिहार में पीके जो भी करेंगे, फायदा बीजेपी को होगा?

Leave a Reply