झारखंड के दुमका में रेलवे ट्रैक पर मिले 3 नाबालिगों के कटे हुए शव, जांच में जुटी पुलिस

झारखंड के दुमका में रेलवे ट्रैक पर मिले 3 नाबालिगों के कटे हुए शव, जांच में जुटी पुलिस

प्रेषित समय :12:24:23 PM / Sat, May 21st, 2022

दुमका. झारखंड के दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के बरमसिया में रेलवे ट्रैक पर तीन नाबालिगों के कटे हुए शव बरामद हुए हैं. मृतकों में दो लड़के और एक लड़की शामिल है. ये तीनों अगल-बगल गांव के ही रहने वाले हैं. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है.

सूचना पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. घटना को लेकर ग्रामीण आत्महत्या की आशंका जता रहे हैं. शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी.

घटना बरमसिया रेलवे स्टेशन के पास हुई है. जहां ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर तीन नाबालिग का शव देखा. जिसमें से एक छात्र 11वीं में पढ़ाई करता था, वहीं दूसरा छात्र 8वीं कक्षा का था. ये दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. जबकि नाबालिग छात्रा का भी शव बरामद हुआ है. छात्रा 5वीं क्लास में पढ़ाई कर रही थी. वो छात्रा घटनास्थल से कुछ दूर ही दूसरे गांव की निवासी है.

ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना मृतकों के परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे. एक साथ तीन शव बरामद होने से आस-पास के इलकों में दहशत फैल गयी है. चारों तरफ चीख-पुकार मच गयी है.

घटना की पुष्टि करते हुए शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि तीन नाबालिग का शव बरमसिया रेल लाइन के समीप से बरामद हुआ है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड सरकार ने आईएएस पूजा सिंघल को किया सस्पेंड, ईडी की रिमांड पर भेजी गई

झारखंड: माइनिंग सेक्रेटरी आईएएस पूजा सिंघल को ईडी ने किया गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में कैश बरामद

झारखंड: आईएएस पूजा सिंघल के सीए सुमन सिंह व भाई गिरफ्तार, घर से मिले थे 19 करोड़, ईडी की कार्रवाई जारी

झारखंड: वरिष्ठ आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल के ठिकानों सहित देश में 20 जगहों पर ईडी ने की छापेमारी, नोट गिनने मंगवानी पड़ी मशीन

झारखंड: नाबालिग से गैंगरेप मामले में लोहरदगा कोर्ट ने सभी 6 आरोपियों को अंतिम सांस तक जेल की सजा सुनाई

Leave a Reply