यूपी के बहराइच में एक सड़क हादसे में 3 नेपाली मजदूरों की मौत, 16 घायल

यूपी के बहराइच में एक सड़क हादसे में 3 नेपाली मजदूरों की मौत, 16 घायल

प्रेषित समय :13:30:37 PM / Sat, May 21st, 2022

बहराइच. उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुए एक भीषण सड़क हादसे में नेपाली मजूदरों को ले जा रही एक टाटा विंगर गाड़ी और टैंकर के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, जिसमें कम से कम 3 लोगों की मौत हो गई तथा 16 अन्य घायल हुए हैं.

हादसे में मृत हुए लोगों में 2 नेपाली मजदूर और एक ड्राइवर शामिल है. बताया जा रहा है कि ये हादसा देहात कोतवाली क्षेत्र के गोलवाघाट तिराहे के पास हुआ. सभी घायलों का इलाज के लिए तत्काल पास के जिला अस्पताल से जाया गया, जहां 4 नेपाली मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है. इन्हें बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार 17 नेपाली मजदूरों से भरी टाटा विंगर गाड़ी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से नेपाल के बुटवल जा रही थी. तभी करीब सुबह 6 बजे गोलवाघाट तिराहे के पास एक तेल टैंकर से टकरा गई. इस हादसे में टाटा विंगर पर सवार 17 नेपाली मजदूरों में से 2 की मौके पर मौत हो गई और 15 मजदूर घायल हो गए. 

वहीं टैंकर चालक की भी मौत हो गई और चालक के साथ बैठा एक युवक घायल हो गया. टाटा विंगर में सवार सभी 17 नेपाली मजदूर राजधानी दिल्ली से नेपाल जा रहे थे, तभी रास्ते में ये दुर्घटना हो गई. बहराइच पुलिस ने सभी घायलों के घरवालों को दुर्घटना की सूचना दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी रोडवेज की पिंक बसों का स्टेयरिंग होगा महिलाओं के हाथ, 22 महिलाओं को किया प्रशिक्षित

यूपी में नए मदरसों को अब अनुदान नहीं, सीएम योगी ने पलटा सपा सरकार का फैसला

यूपी के उन्नाव में स्लीपर बस डिवाइडर से टकरा कर पलटी, 3 की मौत, 22 घायल

यूपी जीआरपी जूता चोर को खोजने में परेशान, यात्री ने लिखाई है रिपोर्ट

यूपी के नैनी सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में शिफ्ट किए गए जम्मू जेल में बंद 44 आतंकवादी

Leave a Reply