एमपी के नीमच में मुस्लिम समझकर बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या, भाजपा नेता पर एफआईआर दर्ज

एमपी के नीमच में मुस्लिम समझकर बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या, भाजपा नेता पर एफआईआर दर्ज

प्रेषित समय :14:07:54 PM / Sat, May 21st, 2022

नीमच. मध्य प्रदेश के नीमच में भाजपा नेता ने एक बुजुर्ग की मुस्लिम होने के संदेह पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा नेता के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज कर लिया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नीमच जिले के मनासा में बुजुर्ग भंवरलाल चत्तर नाम के शख्स की संदिग्ध मौत हो गई. वह रतलाम के सरसी गांव के थे.

बताया जा रहा है कि परिवार के साथ धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने चित्तौडग़ढ़ गए भंवरलाल वहां से लापता हो गए थे. मनासा में उनका शव गुरुवार शाम मिला. इस मामले में मृतक के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. क्योंकि, उनके साथ हुई मारपीट का एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो सामने आते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया.
 
बताया जा रहा है कि जो व्यक्ति की बुजुर्ग भंवरलाल के साथ मारपीट कर रहा है वह मनासा का भाजपा नेता दिनेश कुशवाह है. वीडियो में दिख रहा है कि दिनेश भंवरलाल से बार-बार आधार कार्ड दिखाने को कहता है और हर बार पीटता जाता है. वह बुजुर्ग से कहता है- तेरा नाम क्या मोहम्मद है? जावरा से आया है? चल तेरा आधार कार्ड दिखा. इस मामले में भाजपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मनासा थाना पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

गौरतलब है कि पुलिस ने गुरुवार को 65 साल के अज्ञात व्यक्ति का शव मनासा के रामपुरा रोड स्थित मारुति शोरूम के पास बरामद किया था. चूंकि मृतक की पहचान नहीं हो रही थी तो पुलिस ने सोशल मीडिया सहित कई जगह उनकी तस्वीरें जारी कीं. ये तस्वीरें देख परिजनों ने उन्हें पहचान लिया और शव लेने मनासा पहुंचे. परिजनों ने मृतक की पहचान भंवरलाल चत्तर के रूप में की. पुलिस ने शुक्रवार को सारी दस्तावेजी कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया.
 
दूसरी ओर इस घटना से जुड़ा वीडियो अचानक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. ये वीडियो मृतक के परिजनों के पास पुहंचा तो उनके होश उड़ गए. इसमें उनसे उनका नाम और आधार कार्ड मांगा जा रहा है. ये सब देख परिजन पुलिस के पास पहुंच गए. उनका आरोप है कि जो पीट रहा है उसकी पिटाई से ही बुजुर्ग की मौत हुई है. भंवरलाल मानसिक रूप से कमजोर थे. परिजनों ने बताया कि वे उनके साथ धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने चित्तौडग़ढ़ गए थे, लेकिन रात को अचानक लापता हो गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में लव जिहाद का शिकार हुई महिला डॉक्टर, नाम बदलकर की दोस्ती, रेप कर हड़पे लाखों

एमपी में पार्षद ही चुनेगे महापौर-नगर पालिका अध्यक्ष, जो पूर्व सीएम कमलनाथ ने चाहा, वहीं करना पड़ रहा सीएम शिवराज को..!

बिजली कंपनी के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के निलंबन पर एमपी हाईकोर्ट ने लगाई रोक

एमपी जेनको के स्वामित्व में हो विद्युत उत्पादन संयंत्रों का निर्माण, अभियंता संघ ने लिखा सीएम को पत्र

बढ़ती ऊर्जा जरूरतों के लिए एमपी जेनको के स्वामित्व में विद्युत उत्पादन संयंत्रों का निर्माण, अभियंता संघ ने सीएम को पत्र

Leave a Reply