खुशखबरी! 21 मई से  खुलेगी ओला स्कूटर की परचेज विंडो

खुशखबरी! 21 मई से  खुलेगी ओला स्कूटर की परचेज विंडो

प्रेषित समय :08:50:23 AM / Fri, May 20th, 2022

नई दिल्ली. अगर आप ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. क्योंकि 21 मई से Ola S1 और S1 Pro स्कूटर के लिए परचेज विंडो खुलने जा रही है. पहले की तरह जिन ग्राहकों ने इस स्कूटर को बुक किया है, वे विंडो खुलते ही इसे ऑर्डर कर सकते हैं. हालांकि ओला ने यह नहीं बताया कि इस बार यह विंडो कब तक खुली रहेगी?

ओला ने इससे पहले 17 से 18 मार्च तक परचेज विंडो खोली थी. उस दौरान कंपनी ने बताया था कि वह अगली बार कीमतों में बढ़ोतरी करेगी. इसलिए, संभावना है कि इस सप्ताह के आखिर में विंडो खुलने पर S1 और S1 प्रो पहले से महंगे देखने को मिलेंगे. एस1 और एस1 प्रो की मौजूदा कीमत 85,099 रुपये और 1,10,149 रुपये है.

Ola S1 Pro
ओला एस1 प्रो स्कूटर में 3.97kWh की बैटरी पैक मिलता है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर तीन राइडिंग मोड के साथ आता है. इसमें नॉर्मल, स्पोर्ट्स और हाइपर मोड शामिल हैं. इसकी टॉप स्पीड 115 किमी प्रति घंटा है. यह जीरो से 40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार सिर्फ 3 सेकेंड में पकड़ सकता है. कंपनी का दावा है कि इस एक बार फुल चार्ज करने पर 181 किमी तक रेंज मिलती है.

ओला ने रिकॉल किए थे स्कूटर
इस बीच कंपनी ने अपने बयान में कहा कि उसने यह पता लगाने के लिए जांच शुरू की थी कि उसके एक इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग किस वजह से लगी थी? कुछ दिन पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की घटनाओं को देखते हुए ओला अपने 1441 स्कूटर को रिकॉल किया था. वहीं, दूसरी ओर कंपनी ने कुछ दिन पहले इन स्कूटरों में कुछ नए फीचर्स को जोड़ने की बात कही थी. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले नए स्कूटरों में ये फीचर्स मिलेंगे या नहीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply