पुणे का जानलेवा डैम : दो हादसों में डूबने से 9 लोगों की हुई मौत, मरने वालों में 5 महिलाएं और 4 युवक शामिल

पुणे का जानलेवा डैम : दो हादसों में डूबने से 9 लोगों की हुई मौत, मरने वालों में 5 महिलाएं और 4 युवक शामिल

प्रेषित समय :17:00:29 PM / Fri, May 20th, 2022

पुणे. पुणे में गुरुवार शाम दो अलग-अलग डैम में डूबने से 9 लोगों की मौत हुई है. पहली दुर्घटना भोर तहसील के भाटघर में हुई है और दूसरी खेड़ तहसील के चासकमान में. भाटघर में पांच महिलाओं ने जान गंवाई है तो वहीं, चासकमान डैम में पिकनिक मनाने गए चार युवक डूब गए. दोनों हादसों में 6 शव निकाल लिए गए हैं और अन्य की तलाश जारी है.

घूमने के लिए आईं पांच महिलाएं डूबी

शाम 5 बजे भाटघर डैम में हुई दुर्घटना में खुशबू राजपूत (19), मनीषा राजपूत (20), चांदनी राजपूत (21), पूनम राजपूत (22) और मोनिका चव्हाण की मौत हुई है. ये पांचों महिलाएं डैम के पास घूमने के लिए आईं थीं और नहाने के लिए पानी में चली गईं. सभी पुणे की रहने वाली हैं. पानी में डूबी पांच में से चार महिलाओं के शवों को बाहर निकाल लिया गया है.

सेल्फी के चक्कर में डूबी महिलाएं

जांच में सामने आया है कि बांध के किनारे खड़े होकर महिलाएं सेल्फी ले रहीं थीं, इसी दौरान एक महिला का पैर फिसल गया और उसे बचाने के चक्कर में एक-एक करके चार अन्य महिलाएं पानी में कूदी और दुर्घटना का शिकार हुई हैं. पानी में डूबी पांच में से चार महिलाएं एक ही परिवार से थीं.

एक स्कूल के चार छात्र पानी में डूबे

चासकमान डैम पर कृष्णमूर्ती फाउंडेशन, सह्याद्री स्कूल के चार स्टूडेंट्स पिकनिक मनाने गए थे. डैम के गेट से निकल रहे पानी में नहा रहा एक साथी डूबने लगा. उसे बचाते समय बाकी तीन भी डूब गए. इनमें से दो के शव बाहर निकाले जा चुके हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: नासिक में पुणे-इंदौर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, पेड़ से टकराई कार, 4 दोस्तों की मौके पर मौत

महाराष्ट्र के पुणे में अंत्येष्टि के दौरान चिता पर ईंधन डालने से भड़की आग से 11 लोग झुलसे

आईपीएल: दिल्‍ली कैपिटल्‍स का खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, क्‍वारंटीन हुई पूरी टीम, पुणे जाना भी हुआ कैंसल

Leave a Reply