पॉपस्टार रिहाना ने दिया बेटे को जन्म, बनीं बॉयफ्रेंड रॉकी के बच्चे की मां

पॉपस्टार रिहाना ने दिया बेटे को जन्म, बनीं बॉयफ्रेंड रॉकी के बच्चे की मां

प्रेषित समय :12:04:08 PM / Fri, May 20th, 2022

हॉलीवुड सुपरस्टार सिंगर और अरबपति रिहाना मां बन गई हैं.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिहाना ने 13 मई को बॉयफ्रेंड ए $ एपी रॉकी के साथ अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. हाई फैशन प्रेग्नेंसी के बाद रिहाना ने लॉस एंजेलिस में अपने बेटे का स्वागत किया है। इस खबर के आने के बाद फैंस के बीच खुशी का माहौल है. बताया है कि उन्होंने 13 मई को लॉस एंजिल्स में बेटे को जन्म दिया है. इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर रिहाना के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. प्रेग्नेंसी को दौरान हर दिन उनके लुक्स सोशल मीडिया पर छाए रहते थे. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुईं. पीपल मैगजीन ने भी रिहाना के बच्चे की खबर को कंफर्म किया है.

पीपल मैगजीन ने सूत्र के हवाले से बताया कि रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी अपने बच्चे के साथ अब घर पर हैं. रिहाना की तबीयत में अब सुधार हैं. दोनों मम्मी-पापा बनने के बाद काफी एक्साइटेड हैं.

रिहाना पहले भी मदरहुड पर बात कर चुकी हैं. उन्होंने परिवार शुरू करने को लेकर अपनी ख्वाहिश जाहिर की थी और अब जब उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दे दिया हैं तो इसे लेकर वह काफी खुश हैं. रिहाना ने 2019 में न्यूयॉर्क शहर में अपनी पांचवीं डायमंड बॉल में मदरहुड को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था,‘मैं एक अश्वेत महिला हूं. क्योंकि मैं एक अश्वेत महिला से आई हूं और वह भी एक अश्वेत महिला से आई थीं. मैं भी एक अश्वेत महिला को जन्म दूंगी. लेकिन, ये दिमाग वाली बात नहीं है कि मैं कौन हूं. मैं आत्मा और डीएनए में कौन हूं, इसका मतलब है.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रिहाना ने बोल्ड लुक से फिर उड़ाए सबके होश, सिल्वर बिकिनी पहन डिनर डेट पर हुईं स्पॉट

बोल्ड लुक से रिहाना ने फिर उड़ाए सबके होश, सिल्वर बिकिनी पहन बॉयफ्रेंड संग हुईं स्पॉट

रिहाना ने बोल्ड लुक से फिर उड़ाए सबके होश, सिल्वर बिकिनी पहन डिनर डेट पर हुईं स्पॉट

डिनर डेट पर स्पॉट हुए रिहाना-रॉकी ने ब्रेकअप की अफवाहों पर लगाया विराम

Leave a Reply