पति के हमशक्ल होने का देवर ने उठाया फायदा, 6 माह तक करता रहा रेप, ऐसे हुआ खुलासा

पति के हमशक्ल होने का देवर ने उठाया फायदा, 6 माह तक करता रहा रेप, ऐसे हुआ खुलासा

प्रेषित समय :17:25:17 PM / Fri, May 20th, 2022

लातूर. महाराष्ट्र के लातूर जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक जुड़वा भाई ने अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध बनाए. आरोप है कि जुड़वा होने की वजह से मिलती जुलती शक्ल का फायदा उठाकर देवर ने तकरीबन 6 महीने तक भाभी को अपनी हवस का शिकार बनाया. जब यह बात पीडि़ता को पता चली तो उसने यह मामला अपने पति और सास- ससुर को बताया. लेकिन सभी ने उसे जुबान बंद और सब कुछ पहले की तरह चलने देने की बात कही. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने पीडि़ता के पति, देवर और सास- ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस पूरे मामले में आश्चर्यजनक बात यह थी कि जब पीडि़त पत्नी ने यह बात अपने पति और सास-ससुर को बताई, तब भी परिवार को देवर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत करने या फिर उसे समझाने के लिए किसी ने कुछ नहीं कहा. अलबत्ता सभी ने इस अनैतिक काम को नैतिक बताने की कोशिश की. इसके अलावा यह अवैध संबंध जारी रखने और किसी से न कहने के लिए दबाव बनाया.

यह है पूरा मामला

दरअसल पिछले साल एक 20 वर्षीय युवती की शादी लातूर जिले के रिंगरोड इलाके में रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी. इस युवक का एक जुड़वा भाई भी है. इसका फायदा उठाकर उसने भाभी के साथ अवैध शारीरिक संबंध बनाये. यह बात 6 महीने बाद पीडि़ता को समझ में आई. जिसके बाद महिला ने यह बात पति और सास-ससुर से बताई. इतने गंभीर मामले पर धयान न देते हुए पीडि़ता को चुपचाप जो चल रहा है. उसे चलने देने के लिए कहा गया.

यह सुनने के बाद पीडि़त को काफी दु:ख हुआ और उसके बाद वो अपने मायके चली गयी. हालांकि भाभी को वापस लाने के लिए देवर उसके मायके गया था. लेकिन महिला ने देवर के साथ आने से मना कर दिया था. जिसके बाद पीडि़ता के माँ- बाप ने उसे समझा बुझाकर उससे पूरे मामले की हकीकत जानी. पीडि़ता के साथ हुई इस घटना को सुनकर उसके मां- बाप के पैरों तले जमीन खिसक गयी. जिसके बाद महिला ने चार लोगों के खिलाफ शिवाजीनगर मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने दोनों जुड़वा भाइयों को गिरफ्तार किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

क्विंसी सनाढ्य महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी, सांस्कृतिक कार्य सेल की प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत

अनिता सनाढ्य महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी, सांस्कृतिक कार्य सेल की प्रदेश कला संघटक मनोनीत

महाराष्ट्र: नासिक में पुणे-इंदौर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, पेड़ से टकराई कार, 4 दोस्तों की मौके पर मौत

Leave a Reply