सुप्रीम कोर्ट पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, मेडिकल ग्राउंड्स पर सरेंडर के लिए मांगा कुछ समय

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, मेडिकल ग्राउंड्स पर सरेंडर के लिए मांगा कुछ समय

प्रेषित समय :11:29:21 AM / Fri, May 20th, 2022

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट से एक साल जेल की सजा सुनाये जाने के बाद सरेंडर करने से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने सुप्रीम कोर्ट से सेहत का हवाला देते हुए कुछ वक्त मांगा है. इसी बीच कांग्रेस नेता और एडवोकेट अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट से अपील की है कि नवजोत सिंह सिद्धू को मेडिकल ग्राउंड्स के आधार पर सरेंडर करने के लिए कुछ वक्त दिया जाए.

इस पर बेंच ने कहा कि एक एप्लिकेशन फाइल की जाए और मुख्य न्यायाधीश के सामने मेंशन किया जाए. कल गुरुवार को सिद्धू ने संकेत दिए थे कि वे खुद को कानून के हवाले करेंगे और पटियाला कोर्ट में सरेंडर करेंगे. सिद्धू हाल ही हुए विधानसभा चुनाव में हार गए थे. अब उन पर ये कोर्ट का फैसला आया है, इससे उनकी मुश्किलें हाल के समय में कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

रोडरेज मामले सिद्धू को कल गुरुवार को एक साल की सजा सुनाई गई थी. कोर्ट ने अपना पुराना फैसला बदला है. यह मामला करीब 34 साल पुराना है. जब नवजोत सिद्धू और उनके दोस्त का पटियाला में पार्किंग को लेकर झगड़ा हो गया था. इसमें 65 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई थी. सिद्धू को इस मामले में हाईकोर्ट से सजा हुई थी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने गैर इरादतन हत्या के आरोप को खारिज कर दिया था. इसके बाद 2 साल पहले परिजनों ने रिव्यू पिटीशन दायर की थी. सिद्धू के वकीलों ने इस याचिका का विरोध किया.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा निर्णय: GST काउंसिल की सिफारिशें मानने को बाध्य नहीं हैं केंद्र और राज्य सरकारें

रोड रेज केस में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट ने सुनाई एक साल की सजा

ज्ञानवापी विवाद: सुप्रीम कोर्ट में अब कल सुनवाई, वाराणसी कोर्ट से 20 मई तक सुनवाई नहीं करने का दिया आदेश

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला: ओबीसी आरक्षण के साथ होंगे मप्र में पंचायत चुनाव, सीएम शिवराज की जीत

सुप्रीम कोर्ट ने ज्ञानवापी परिसर में शिवलिंग वाली जगह को सुरक्षित रखने के दिए निर्देश

Leave a Reply