Cannes 2022: रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय ने फ्लोरल गाउन में किया वॉक

Cannes 2022: रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय ने फ्लोरल गाउन में किया वॉक

प्रेषित समय :12:00:08 PM / Thu, May 19th, 2022

ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कान्स से एक्ट्रेस के लुक की पहली तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं. एजेंसियों और फैन क्लब्स की तरफ से रेड कार्पेट से शेयर की गई तस्वीरों और वीडियोज में, ऐश्वर्या को ऊपर से नीचे तक फूलों से सजे एक काले गाउन में तैयार रेड कार्पेट पर अपना रास्ता बनाते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने रेड कार्पेट पर तस्वीरें खिंचवाईं और फैंस का अभिवादन भी किया.

इससे पहले बुधवार को तस्वीरों में फेस्टिवल से ऐश्वर्या का फर्स्ट लुक नजर आया. सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट आस्था शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिंक कलर के आउटफिट में ऐश्वर्या की तस्वीरें पोस्ट कीं. इन क्लिक्स में ऐश्वर्या ने वैलेंटिनो पिंक आउटफिट के साथ पिंक जैकेट और उसी कलर की पैंट पहनी. इस दौरान ऐश्वर्या ने ईवा लोंगोरिया के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. ये दोनों ही लोरियल ब्रांड एंबेसडर हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन का फूलों से स्वागत किया गया और फ्रांस के नीस हवाई अड्डे पर पहुंचते ही पैपराजी ने उनका वेलकम किया.

इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था, जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही थीं. उनका मिनिमल मेकअप और मिलियन डॉलर की स्माइल ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए. ऐश्वर्या ने कान्स में डेब्यू 2002 में किया था, जब उन्होंने शाहरुख खान के साथ रेड कार्पेट पर कदम रखा था. अब वह कान्स में सबसे उल्लेखनीय भारतीय सेलेब बन चुकी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply