जियो, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया: एक बार रिचार्ज करा कर पूरे साल करें फ्री कॉलिंग

जियो, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया: एक बार रिचार्ज करा कर पूरे साल करें फ्री कॉलिंग

प्रेषित समय :10:57:08 AM / Thu, May 19th, 2022

रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक प्लान पेश करता है. ग्राहकों के हिसाब से कंपनियां ऐसे प्लान पेश करती हैं, ताकि उन्हें अपने बजट और बेनिफिट के हिसाब से अलग-अलग तरह के प्लान मिल जाएं. कई बार ग्राहक हर महीने रिचार्ज कराने से छुटकारा चाहते हैं. यहां हम आपको ऐसे ही प्लान के बारे में बता रहे हैं. इन प्लान में आप 239 रुपये महीने के खर्च पर पूरे साल यानी 365 दिनों के लिए वैलिड वाला प्लान ले सकते हैं. आज हम आपको जियो, एयरटेल और Vi के प्लान के बारे में बताएंगे.

Jio का 2879 रुपये का प्लान: Reliance Jio के 2879 रुपये वाले प्लान में रोजाना 2GB डेटा मिलता है. यानी इस प्लान में ग्राहकों को 730GB डेटा मिलेगा. इसमें 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. अगर मंथली रिचार्ज के तौर पर देखें तो एक तरह से आपका हर महीने करीब 200 रुपये का खर्च आएगा. इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है. साथ ही रोजाना 100 SMS मिलेंगे. साथ ही जियो के इस प्लान में ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलेगा.

Airtel का 2999 रुपये का प्लान: एयरटेल के 2999 रुपये वाले प्लान में हर दिन 2GB डेटा मिलता है. इसमें 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. अगर मंथली रिचार्ज के तौर पर देखें तो एक तरह से आपका हर महीने 250 रुपये का खर्च आएगा. हाई स्पीड डेटा खत्म होने के बाद मोबाइल डेटा 64kbps की स्पीड से चलता है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है. साथ ही रोजाना 100 SMS मिलेंगे. एयरटेल के प्लान में एक्सस्ट्रीम ऐप प्रीमियम, फ्री हेलो ट्यून, अनलिमिटेड डाउनलोड के साथ विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

Vodafone Idea का 3099 रुपये का प्लान: Vodafone Idea के 3099 रुपये वाले प्लान में रोजाना 2GB डेटा मिलता है. इसमें 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. अगर मंथली रिचार्ज के तौर पर देखें तो एक तरह से आपका हर महीने करीब 258 रुपये का खर्च आएगा. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है. साथ ही रोजाना 100 SMS मिलेंगे. ग्राहकों को इसमें हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इसके अलावा Vi Movies और TV Basic का फ्री एक्सेस मिलेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply