एम्बर हर्ड की बहन ने कहा- एक्ट्रेस को बाल पकड़कर बार मारते थे जॉनी डेप

एम्बर हर्ड की बहन ने कहा- एक्ट्रेस को बाल पकड़कर बार मारते थे जॉनी डेप

प्रेषित समय :11:33:54 AM / Thu, May 19th, 2022

जॉनी डेप और पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के बीच चल रहे मानहानि केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. एम्बर की छोटी बहन व्हिटनी हेनरिकेज कोर्ट में गवाही देने के दौरान हुए खुलासा किया कि शादी के एक महीने बाद ही जॉनी ने एक इंटेसिव बहस के दौरान एम्बर को बालों से पकड़ लिया और उनके चेहरे पर बार-बार मारा. हालांकि उन्होंने ये भी खुलासा कि मार्च 2015 में लॉस एंजिल्स पेंटहाउस में लड़ाई के दौरान एम्बर ने जॉनी को घूंसा मारा था.

व्हिटनी हेनरिकेज ने कहा कि जॉनी डेप ने घटना के बाद एक नॉन-डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (एनडीए) पर साइन करने के लिए भी कहा, लेकिन एम्बर ने ऐसा करने से इनकार कर दिया था. बता दें कि एनडीए एक तरह का समझौता है जिसमें किसी भी तरह की सेंसेटिव जानकारी किसी अन्य को उपलब्ध नहीं कराई जाएगी. यानी जॉनी नहीं चाहते थे कि दोनों की लड़ाई की बातें बाहर किसी को पता चले.

जॉनी डेप ने दिसंबर 2018 में ‘द वाशिंगटन पोस्ट’ के लिए लिखे गए एक आर्टिकल पर एम्बर हर्ड के खिलाफ मुकदमा दायर किया, जिसमें उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा की शिकार पब्लिक फिगर बताया था. हालांकि इसमें एम्बर जॉनी का कहीं भी नाम नहीं लिया था. लेकिन जॉनी ने माना कि एम्बर ने उन्हें घरेलू हिंसा करने वाला बताया है और उनकी मानहानि हुई है, इसके लिए उन्होंने एम्बर से 50 मिलियन डॉलर की मांग की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply