अभिनेत्री केतकी चितले को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा, शरद पवार के खिलाफ लिखी थी पोस्ट

अभिनेत्री केतकी चितले को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा, शरद पवार के खिलाफ लिखी थी पोस्ट

प्रेषित समय :20:20:40 PM / Wed, May 18th, 2022

ठाणे. महाराष्ट्र में ठाणे की एक अदालत ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में गिरफ्तार की गई मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को कोर्ट ने अगले 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया. अभिनेत्री को सोशल मीडिया मंच फेसबुक पर एक आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में बीते शनिवार को ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था.

अदालत ने रविवार को उसे 18 मई तक ठाणे पुलिस की हिरासत में भेज दिया था. ठाणे अपराध शाखा के अधिकारियों ने बुधवार को चितले को एक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया, जिन्होंने अभिनेत्री को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इससे पहले पुणे साइबर पुलिस ने रविवार को कहा था कि अभिनेत्री को हिरासत में रखने की ठाणे पुलिस की अवधि पूरी होने के बाद वह अभिनेत्री की हिरासत की मांग करेंगे.

पुणे साइबर पुलिस ने भी अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इससे पहले मुंबई, अकोला और धुले जिलों में भी अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने बताया कि इन थानों में भारतीय दंड संहिता की धारा 500, 501, 505(2) और 153 ए के तहत मामला दजज़् किया गया है.

ठाणे पुलिस ने चितले के खिलाफ कलवा थाने में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर मामला दर्ज होने के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. ठाणे की एक अदालत ने रविवार को चितले को 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. मराठी में किसी अन्य व्यक्ति द्वारा लिखे गए पोस्ट, जिसे चितले ने कथित तौर पर शुक्रवार को फेसबुक पर साझा किया, में केवल उपनाम पवार और 80 वर्ष की आयु का उल्लेख किया गया था. राकांपा प्रमुख 81 वर्ष के हैं. पोस्ट में कथित तौर पर पवार का जिक्र करते हुए नरक इंतजार कर रहा है और आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं, जैसे वाक्यांश लिखे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शरद पवार ने उठाये विदेशी नेताओं के गुजरात दौरे पर सवाल, पीएम मोदी पर भी साधा निशाना

एनसीपी प्रमुख शरद पवार बोले, कांग्रेस के बिना तीसरा मोर्चा संभव नहीं, महंगाई, बेरोजगारी बड़ा मुद्दा

द कश्मीर फाइल्स पर शरद पवार ने बीजेपी को घेरा, कहा-फिल्म का इस्तेमाल कांग्रेस को बदनाम करने के लिए, उस समय वीपी सिंह की सरकार थी

पंजाब-यूपी और गोवा को लेकर शरद पवार बोले- उतार-चढ़ाव चुनावी राजनीति का हिस्सा

मनी लॉन्ड्रिंग में गिरफ्तार नवाब मलिक को दाऊद इब्राहिम से जोड़ा जा रहा है क्योंकि वह मुस्लिम हैं: शरद पवार

पीएम मोदी ने की शरद पवार की तारीफ, अब महाराष्ट्र में BJP-NCP समीकरण की होने लगी चर्चा

Leave a Reply