यूपी के उन्नाव में स्लीपर बस डिवाइडर से टकरा कर पलटी, 3 की मौत, 22 घायल

यूपी के उन्नाव में स्लीपर बस डिवाइडर से टकरा कर पलटी, 3 की मौत, 22 घायल

प्रेषित समय :15:49:55 PM / Tue, May 17th, 2022

उन्नाव. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सिरधरपुर गांव के पास एक्सप्रेस वे पर चालक को झपकी आने की वजह से स्लीपर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. हादसे में 22 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं. यात्रियों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रैफर किया गया है. वहीं हालत गंभीर होने पर कुछ घायलों को कानपुर रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार बस जयपुर से दरभंगा बिहार के लिए जा रही थी. हादसे की सूचना मिलने पर प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

तेज रफ्तार और फिर नींद

जानकारी के अनुसार बस की रफ्तार काफी तेज थी और इसी समय चालक को नींद आ गई. जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और पलट गई. हादसे के बाद यात्रियों में कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों ने इस दौरान पुलिस को सूचित किया और घायलों को बस से निकालने लगे. सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को बसों से निकाल कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

नहीं हो सकी एक की शिनाख्त

पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार दो मृतकों की पहचान बिहार के सिवान जिला निवासी राकेश और अनिल कुमार के तौर पर हुई है. वहीं एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने बताया कि 22 घायलों में से कुछ गंभीर घायलों को हैलेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया की जयपुर से बिहार जा रही डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है. वहीं घायलों को जिला अस्पताल और कुछ को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर किया गया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के भदोही में गंगा नदी पर बड़ा हादसा, नहाने गए 5 युवक डूबे, एक को बचाया गया, 4 लापता

यूपी के नैनी सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में शिफ्ट किए गए जम्मू जेल में बंद 44 आतंकवादी

यूपी में भीषण सड़क हादसा, बाइक को टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार बस पलटी, चार की मौत

यूपी के महराजगंज में सड़क किनारे स्थित ढाबे में जा घुसा तेज रफ्तार ट्रक, तीन लोगों की मौत

सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान के मामले पर जताई नाराजगी, यूपी सरकार से पूछा- एक ही व्यक्ति पर 89 मुकदमे कैसे

Leave a Reply