रेवाणी में भीषण सड़क हादसा, 23 साल बाद पिता की अस्थियां लेकर हरिद्वार गए राजस्थान का परिवार हादसे का शिकार, 5 की मौत

रेवाणी में भीषण सड़क हादसा, 23 साल बाद पिता की अस्थियां लेकर हरिद्वार गए राजस्थान का परिवार हादसे का शिकार, 5 की मौत

प्रेषित समय :15:57:02 PM / Tue, May 17th, 2022

जयपुर. पिता की अस्थियों का विसर्जन कर हरिद्वार से लौट रहे जयपुर के परिवार की कार रेवाड़ी (हरियाणा) में कंटेनर से जा भिड़ी. इस भीषण हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं. मंगलवार 17 मई की सुबह हुए इस हादसे की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. गाड़ी में सवार 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजन 23 साल बाद पिता की अस्थियां लेकर हरिद्वार गए थे.

चौमूं के परिवार की क्रूजर गाड़ी सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई. हादसे में 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया है. पिता की अस्थियां हरिद्वार में विसर्जित करने के बेटे अपनी मां और बहन के साथ गाड़ी लेकर गए थे.

जानकारी के अनुसार सामोद के वार्ड नंबर 11 निवासी गोरधन लाल रेगर की 1999 में मौत हो गई थी. आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण उस समय परिवार के लोग अस्थि विसर्जन नहीं कर पाए थे. अब 15 मई को परिवार के लोग अस्थि विसर्जन करने हरिद्वार गए थे. क्रूजर गाड़ी में परिवार और रिश्तेदारों को मिलाकर कुल 15 लोग थे. वापस लौटते वक्त मंगलवार सुबह करीब 6 बजे शाहजहांपुर बॉर्डर से 8 किलोमीटर पहले बावल थाना क्षेत्र में इनकी गाड़ी सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि क्रूजर के परखच्चे उड़ गए.

मृतकों में मोहरी देवी (76) पत्नी गोरधन पिंगोलिया, मालूराम (53) पुत्र गोरधन पिंगोलिया, महेंद्र (39) पुत्र गोरधन पिंगोलिया, आशीष (15) पुत्र मालू राम और सुगना (47) पत्नी बनवारी लाल रेगर निवासी ढोढसर शामिल हैं. इस दुर्घटना में गाड़ी में सवार कैलाश, बीना देवी, गीता देवी, मंगली देवी, बनवारी लाल, संतोष कुमारी, अंकित, राजा, वीरेंद्र, उर्मिला, डुग्गु और गुडिय़ा घायल हो गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलवे सोसायटी जयपुर में हाउसिंग ऋण की स्वीकृति व रिक्त पदों पर होगी भर्ती

जयपुर बैंक द्वारा रेलकर्मियों को 5.09 करोड के ऋण स्वीकृत

फिर सक्रिय हुआ एमपी का कट्टरपंथी संगठन सूफा, जयपुर में 12 किलो RDX के साथ पकड़ाए सदस्य

गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला का निधन, जयपुर के मणिपाल अस्पताल में ली अंतिम सांस

राजस्थान में मार्च में पड़ रही मई जैसी गर्मी, जयपुर समेत 20 शहरों का पारा 40 डिग्री के पार

Leave a Reply