यूपी जीआरपी जूता चोर को खोजने में परेशान, यात्री ने लिखाई है रिपोर्ट

यूपी जीआरपी जूता चोर को खोजने में परेशान, यात्री ने लिखाई है रिपोर्ट

प्रेषित समय :17:00:33 PM / Mon, May 16th, 2022

बरेली. ट्रेन में सफर करते समय जूते और चप्पल चोरी होने की शिकायतें आम हो गईं हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से अनोखा मामला सामने आया है. जहां गाजियाबाद से लखनऊ तक सफर के दौरान ट्रेन से एक यात्री का जूता चोरी हो गया. मामला सामने आने के बाद पीडि़त ने इसकी लिखित तहरीर बरेली जीआरपी को दी. पुलिस ने यात्री की तहरीर पर जूता चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल, बरेली जंक्शन जीआरपी को एक नया मामला मिला है. इसमें जीआरपी एक यात्री के जूते तलाश करने में जुटी है. इस मामले में खास बात यह है कि एसी तृतीय में यात्रा करने वाले यात्री ने बराबर में ही बैठे दूसरे यात्री पर आरोप लगाया है. मिली जानकारी के मुताबिक, राजधानी लखनऊ के गोमती नगर निवासी हरपाल सिंह 5 मई को गाजियाबाद से लखनऊ की यात्रा लखनऊ-दिल्ली सुपरफास्ट एक्सप्रेस में एसी तृतीय बी- 4 की 49 नंबर बर्थ पर यात्रा कर रहे थे. लखनऊ पहुंचने पर उन्होंने देखा कि जूते गायब है और सीट नंबर 50 पर बैठे यात्री प्रशांत के जूते रखे हुए है.

जल्द ही किया जाएगा खुलासा

हरपाल ने लखनऊ शिकायत की तो पता चला कि यात्री प्रशांत बरेली उतरा है और मामले की जांच जंक्शन जीआरपी को दे दी. जंक्शन जीआरपी ने मामले में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. बरेली जंक्शन जीआरपी के थाना इंचार्ज ध्रुव कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता हरपाल की तहरीर पर जूता चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है. स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही हैं. उन्होंने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के नैनी सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में शिफ्ट किए गए जम्मू जेल में बंद 44 आतंकवादी

यूपी में भीषण सड़क हादसा, बाइक को टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार बस पलटी, चार की मौत

यूपी के महराजगंज में सड़क किनारे स्थित ढाबे में जा घुसा तेज रफ्तार ट्रक, तीन लोगों की मौत

सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान के मामले पर जताई नाराजगी, यूपी सरकार से पूछा- एक ही व्यक्ति पर 89 मुकदमे कैसे

यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिली

Leave a Reply