शख्स ने महिला वकील को सरेआम थप्पड़ और लात से बुरी तरह पीटा, तमाशबीन बने लोग

शख्स ने महिला वकील को सरेआम थप्पड़ और लात से बुरी तरह पीटा, तमाशबीन बने लोग

प्रेषित समय :10:04:45 AM / Mon, May 16th, 2022

बागलकोट. कर्नाटक के बागलकोट जिले के विनायक नगर के पास एक शख्स ने महिला वकील पर गुस्से में आकर हमला कर दिया. एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बेरहमी से महिला की थप्पड़ और लात से ताबड़तोड़ पिटाई कर रहा है. हालांकि वीडियो वायरल होने और महिला वकील की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार पीटनेवाला शख्स महिला का पड़ोसी बताया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीडि़त महिला पेशे से वकील है और उसपर हमला उनके पड़ोसी मंथेश ने किया था. सोशल मीडिया पर साझा किए जा रहे इस वीडियो में मंथेश को महिला पर बड़े गुस्से और बल से हमला करते हुए देखा जा सकता है. थप्पड़ों की शक्ति का अंदाजा वीडियो देख लगाया जा सकता है. शख्स इतनी जोरों से थप्पड़ मारता जा रहा है कि वह महिला पीछे गिरती जा रही है.

वीडियो फुटेज में पड़ोसी मंथेश महिला को सरेआम, भीड़ के सामने ना सिर्फ थप्पड़ों से हमला कर रहा है, बल्कि उसके पेट पर कई बार जोरों से लात भी मार रहा है. महिला कभी इधर गिरती है तो कभी उधर, लेकिन वहां मौजूद कोई भी उसे बचाने नहीं आया और लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे.. वह बचाव के लिए जैसे ही उठती है, उसे फिर से लात मारता है और वह गिर जाती है.

पुलिस ने मामले में महिला की तरफ से शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद मंथेश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि मंथेश ने एक विवाद को लेकर निजी रंजिश के चलते महिला पर हमला किया था. मंथेश ने दावा किया कि वकील ने उन्हें कथित तौर पर प्रताडि़त किया और परेशान किया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पहले भी कई बार मारपीट हो चुकी है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कर्नाटक: हुबली में सोशल मीडिया पोस्ट पर भड़की हिंसा, मंदिर, अस्पताल में तोडफ़ोड़, 40 गिरफ्तार, 12 पुलिसकर्मी घायल

अभिमनोजः ऐसे तो दक्षिण भारत का एकमात्र राज्य कर्नाटक भी बीजेपी के हाथ से निकल जाएगा?

कर्नाटक: संतोष पाटिल केस में फंसे मंत्री ईश्वरप्पा बोले- ठेकेदार से कभी नहीं मिला, इस्तीफा नहीं दूंगा

देश में बेरोजगारी दर में गिरावट, कर्नाटक और गुजरात में सबसे कम लोग बेरोजगार, यह है अन्य राज्यों की स्थिति

हिजाब विवाद: ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने कर्नाटक हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी

Leave a Reply