अनिता सनाढ्य महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी, सांस्कृतिक कार्य सेल की प्रदेश कला संघटक मनोनीत

अनिता सनाढ्य महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी, सांस्कृतिक कार्य सेल की प्रदेश कला संघटक मनोनीत

प्रेषित समय :18:17:36 PM / Sun, May 15th, 2022

मुंबई (पल-पल इंडिया). महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी, सांस्कृतिक कार्य सेल के अध्यक्ष- अशोक झगडे, कार्यकारी अध्यक्ष, मुख्य संघटक- एडवोकेट मनीष व्हटकर ने ब्यूटी और ग्लैमर वर्ल्ड की फेमस रही मैगजीन हनीमनी की फाउंडर और बॉलीवुड बाजार गाइड डॉट काम की ग्रुप एडिटर अनिता सनाढ्य को सांस्कृतिक कार्य सेल की प्रदेश कला संघटक मनोनीत किया है.

महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नानाभाऊ पटोले के निर्देशन में महाराष्ट्र में कार्यरत- फिल्म, नाटक कलाकारों, टेक्नीशियनों आदि को महाराष्ट्र शासन की विभिन्न योजनाओं का लाभ दिलाने कांग्रेस की सांस्कृतिक कार्य सेल (चित्रपट, रंगभूमि, गीत-संगीत, नाट्य विभाग) सक्रिय है.

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में कार्यरत फिल्म, नाटक कलाकारों, टेक्नीशियनों आदि के लिए अनेक योजनाएं है, लेकिन जानकारी के अभाव में इस क्षेत्र में कार्यरत लोग इसका लाभ नहीं ले पाते हैं, महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी, सांस्कृतिक कार्य सेल ऐसे लोगों के लिए उपयोगी साबित हो रहा है!

महाराष्ट्र में फिल्म, नाटक कलाकारों को योजनाओं का लाभ दिलाने कांग्रेस की कार्य सेल सक्रिय!

https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/palpalindia-epaper-palpal/maharashtr+me+philm+natak+kalakaro+ko+yojanao+ka+labh+dilane+kangres+ki+kary+sel+sakriy+-newsid-n384704768?listname=newspaperLanding&topic=maharashtra&index=6&topicIndex=18&mode=pwa&action=click

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई की लोकल ट्रेन के किराये में कमी के बाद रेलवे यात्रियों को दी एक और बड़ी राहत

स्विगी ने पांच शहरों में बंद किया सुपर डेली सर्विस, दिल्ली-मुंबई जैसे शहर भी शामिल

सीएम योगी का फैसला: यूपीवासियों के लिए मुंबई में खुलेगा नया कार्यालय, मिलेगी हर सहायता

मुंबई में दाऊद के करीबियों पर एनआईए की कार्रवाई, तीन हिरासत में, इनमें छोटा शकील का साला भी

Leave a Reply