राजस्थान: मंत्री महेश जोशी के रेप आरोपी बेटा को गिरफ्तार करने पहुंची, दिल्ली पुलिस, नहीं मिला तो घर पर चिपकाया नोटिस

राजस्थान: मंत्री महेश जोशी के रेप आरोपी बेटा को गिरफ्तार करने पहुंची, दिल्ली पुलिस, नहीं मिला तो घर पर चिपकाया नोटिस

प्रेषित समय :16:02:54 PM / Sun, May 15th, 2022

जयपुर. राजस्थान सरकार के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ दर्ज रेप केस में गिरफ्तार करने आई दिल्ली पुलिस ने अब उसको पूछताछ के लिये तलब किया है. रविवार को सुबह जयपुर पहुंची दिल्ली पुलिस ने रोहित की तलाश में दो जगह दबिश दी थी लेकिन वह नहीं मिला. इस पर दिल्ली पुलिस ने दोपहर में महेश जोशी के निजी आवास पर रोहित को पूछताछ के लिये दिल्ली हाजिर होने नोटिस चस्पा कर दिया. नोटिस में कहा गया है कि वह जांच के लिये 18 मई को दोपहर 1 बजे दिल्ली के सदर बाजार थाने में उपस्थित हो.

दिल्ली पुलिस की महिला जांच अधिकारी के ओर से जारी किये गये इस नोटिस में रोहित को पूछताछ वास्ते दिल्ली सदर थाने में उपस्थित होने के लिये निर्देशित किया गया है. पूछताछ के लिये हाजिर होने का यह नोटिस मंत्री महेश जोशी के निजी आवास के मुख्य गेट पर चस्पा किया गया है. इससे पहले दिल्ली पुलिस रोहित की तलाश में आज सुबह मंत्री महेश जोशी के सिविल लाइन स्थित आवास पर भी पहुंची थी. इससे पहले वह रोहित के पकडऩे के लिये एक अन्य मकान में भी दबिश देने के लिये गई थी. लेकिन रोहित दोनों की जगह नहीं मिला.

मंत्री पुत्र पर शिकंजा कसा

रेप केस की प्रारंभिक जांच के बाद दिल्ली पुलिस की 15 सदस्यीय टीम आज सुबह ही जयपुर पहुंची थी. रोहित के नहीं मिलने पर अब उसे नोटिस के जरिये पूछताछ के लिये तलब किया गया है. नोटिस में कहा गया है कि वह आने के साथ ही केस से संबंधित कोई दस्तावेज या फिर कोई अन्य रिकॉर्ड हो तो वह भी लेकर आये. इस पूरे घटनाक्रम के बाद मंत्री पुत्र रोहित पर शिकंजा और कस गया है.

8 मई को दिल्ली में दर्ज हुआ था

गौरतलब है कि गहलोत सरकार के जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित के खिलाफ 24 साल की युवती ने रेप, ब्लैकमेलिंग, गर्भपात करवाने और शादी का झांसा देकर भगाने की गंभीर आपराधिक धाराओं में बीते 8 मई को दिल्ली के सदर थाना बाजार में केस दर्ज करवाया था. उसके बाद इस केस को लेकर प्रदेश में राजनीति गरमा हुई् है. इस केस में पीडि़ता ने हाल ही मुख्यमंत्री कार्यालय राजस्थान और राज्यपाल को ई-मेल भेजकर खुद की और परिवार की सुरक्षा की मांग भी की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में 30 शादियां कर चुकी लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, दूल्हा बनकर आया राजस्थान पुलिस का आरक्षक

राजस्थान के हनुमानगढ़ में विहिप नेता पर जानलेवा हमला: इलाके में भारी पुलिस तैनात, इंटरनेट बंद

दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान को दी 8 विकेट से करारी मात, अंक तालिका में दोनों टीमें यथास्थान बरकरार

राजस्थान के दौसा में बारात आने से पहले गांववालों की दावत में फूड प्वाइजनिंग, 150 घराती पहुंच गए अस्पताल

राजस्थान के कोटा में ट्रैक्टर और ट्रेलर की भिड़ंत में 4 बारातियों की मौत, 13 घायल

राजस्थान सरकार ने एनपीएस की कटौती की बंद, पुरानी पेंशन स्कीम का रास्ता साफ, अप्रैल से रिटायर होने वाले कर्मचारियों को भी मिलेगा लाभ

Leave a Reply