यूपी के नैनी सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में शिफ्ट किए गए जम्मू जेल में बंद 44 आतंकवादी

यूपी के नैनी सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में शिफ्ट किए गए जम्मू जेल में बंद 44 आतंकवादी

प्रेषित समय :11:58:07 AM / Sun, May 15th, 2022

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित नैनी सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में जम्मू और कश्मीर के 44 आतंकवादियो को शिफ्ट किया गया है. इन कैदियों को वायुसेना स्पेशल विमान के जरिए शानिवार शाम करीब 5  बजे कड़ी सुक्षा में लाया गया.

जानकारी के अनुसार इन आतंकवादियों को एयरपोर्ट से सात प्रिजन वैन के जरिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नैनी सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया. इनके साथ केंद्रीय पुलिस बल व स्थानीय पुलिस के साथ साथ जम्मू कश्मीर पुलिस का दस्ता भी साथ था.

आतंकवादियों को एयरपोर्ट से नैनी सेंट्रल जेल लाने के दौरान जिले के सभी पुलिस अधिकारी और सभी थानों की पुलिस चप्पे चप्पे पर मुस्तैद नजर आई. सुरक्षा के लिहाज से जिन जिन सड़कों से आतंवादियों से भरी प्रिजन वैन गुजरी वहां के पूरे रास्ते पर सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किए गए थे. सुरक्षा ऐसी थी कि परिंदा भी पर नही मार सकता था.

वहीं 44 आतंकवादियों को जम्मू से प्रयागराज नैनी जेल में शिफ्ट करने के दौरान एडीजी प्रेम प्रकाश द्वारा नैनी जेल में पहुंच कर आतंकवादियों को वैन से उतरवा कर नैनी सेंट्रल जेल के अंदर अलग अलग बैरक में भेजा गया. जेल के अंदर भी इन कैदियों को खास निगरानी में अलग अलग सेल में रखा जाएग. सुरक्षा के लिहाज से आतंकवादियों की बैरक और सेल के बाहर अतिरिक्त फोर्स भी तैनात की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply