पुलिस कर्मी हत्याकांड: गिरफ्तार दो आरोपी गाड़ी पलटते ही भागेे, पुलिस ने मारी गोली

पुलिस कर्मी हत्याकांड: गिरफ्तार दो आरोपी गाड़ी पलटते ही भागेे, पुलिस ने मारी गोली

प्रेषित समय :18:36:02 PM / Sun, May 15th, 2022

पलपल संवाददाता, गुना. मध्यप्रदेश के गुना में तीन पुलिस कर्मियों की हत्या के मामले में गिरफ्तार सोनू व जिया खान को जब पुलिस कोर्ट ले जा रही थी, तभी दोनों ने स्टेयरिंग में धक्का मारा, जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई, इस मौके का फायदा उठाकर दोनों आरोपी भागे तो पुलिस ने दोनों को पैर में गोली मार दी, इधर एनकाउंटर में मारे गए मुख्य आरोपी शहजाद का शव का आज पोस्टमार्टम के बाद नौशाद की कब्र के बाजू में ही दफन कर दिया गया.

बताया गया है कि भतीजी की शादी में काले हिरन का मांस बारातियों को परोसने के लिए पांच से ज्यादा शिकारी लेकर जा रहे थे, जिन्हे पुलिस शहरोक-मौनबाड़ा के जंगल में घेराबंदी कर रोका तो फायरिंग कर दी गई, पुलिस ने भी जबावी फायरिंग की, इस मुठभेड़ में एक सब इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव व संतराम की मौत हो गई, वहीं एक शिकारी नौशाद खान भी मारा गया था, इस घटना के बाद एक्शन मोड में आई पुलिस की टीमों ने देर रात आरोपियों की तलाश शुरु कर दी, जबावी कार्रवाई की, जिसमें नौशाद का भाई शहबाज भी मारा गया, इस मुठभेड़ में एक पुलिस कर्मी धीरेन्द्र गुर्जर भी घायल हो गया था, वहीं पुलिस गिरफ्तर में आए दो आरोपी जिया खान व सोनू को पुलिस के वाहन में कोर्ट ले जाया जा रहा था, मोरनी के जंगल से जब वाहन गुजर रहा था, इस दौरान आरोपियों ने स्टेयरिंग में धक्का मार दिया, जिससे वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, तभी दोनों आरोपी वाहन से निकलकर भागे, जिन्हे भागते देख पुलिस ने शार्ट एनकाउंटर करते हुए पैर में गोली मार दी, जिससे दोनों आरोपी गिर गए, जिन्हे अस्पताल ले जा गया. पुलिस अधिकारियों ने अभी नौशाद के भाई शहबाज की मौत की पुष्टि की है. वहीं खबर है कि पुलिस ने अभी तक चार को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. दूसरी ओर पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपी विक्की व गोलू अभी फरार बताए जा रहे है.

पिता की बात भी नहीं मानी, कहा था मुर्गे की दावत देेगें-

पुलिस एनकाउंटर में मारे गए नौशाद व शहबाज के पिता ने बताया कि दोनों से कहा था कि निकाह में मुर्गे की दावत दे देगें, हिरन मत मारना लेकिन बेटों ने उनकी भी बात नहीं मानी और विवाद करने पर उतारु हो गए थे, इसके बाद शिक ार करने के लिए जंगल चले गए.

पुलिस ने लूटी इंसास गन की कुएं में तलाश कर रही पुलिस-

बताया गया है कि राघोगढ़ पुलिस को खबर मिली कि पुलिस से लूटी गई इंसास गन बिदौरिया ग्राम के एक कुएं में पड़ी है, जिसपर एनडीआरएफ की टीमों की मदद से कुएं के पानी को खाली कराया जा रहा है, बिजली गुल होने पर जनरेटर मंगाकर मोटर चलाई गई.

नहीं हो सकी गांव में दोनों शादियां-

राघौगढ़ के बिदौरिया गांव में 30 से ज्यादा परिवार निवासरत है, जिसमें दो घरों में शादियां रही, एक नौशाद की भतीजी की बारात बलोनिया गांव के पास से आना थी, वहीं मजीद खान के बेटे की बारात मूढरा गांव जाना था. इस घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है, कई घरों में ताले लग गए है, वहीं आरोपी व उनके परिजन फरार है, गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है, दोनों शादियों में जो भी रिश्तेदार व परिचित आए थे, उन्हे पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ के लिए थाना बुलाया रहा, पुलिस ने गांव में 8 मोटर साइकलें भी बरामद की है, गांव में एक एक व्यक्ति को बुलाकर पूछताछ की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के गुना में काले हिरण के शिकारियों ने की तीन पुलिस कर्मियों की हत्या, ड्राईवर घायल

एमपी में तीन पुलिस कर्मियों की हत्या: आरोपियों के घरों को किया जमींदोज, एक्शन मोड में पुलिस, 10 से ज्यादा संदिग्ध हिरासत में..!

एमपी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पहले होगे पुलिस कर्मियों से लेकर अधिकारियों के ट्रांसफर, 8 नवम्बर तक पुलिस मुख्यालय ने मांगी सूची

पुलिस कर्मियों की हत्या के मामले मेें बड़ा खुलासा: भतीजी की शादी में खिलाना था काले हिरन का मांस, पुलिस ने रोका तो किया हमला

एमपी में तीन पुलिस कर्मियों की हत्या: आरोपियों के घरों को किया जमींदोज, एक्शन मोड में पुलिस, 10 से ज्यादा संदिग्ध हिरासत में..!

एमपी के गुना में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद सीएम चौहान का एक्शन, ग्वालियर आईजी को हटाया

Leave a Reply