पुलिस हिरासत में मराठी अभिनेत्री केतकी चितले पर फेंकी गई काली स्याही, शरद पवार के लिए की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

पुलिस हिरासत में मराठी अभिनेत्री केतकी चितले पर फेंकी गई काली स्याही, शरद पवार के लिए की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

प्रेषित समय :20:44:17 PM / Sat, May 14th, 2022

मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी चीफ शरद पवार के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के आरोप में मराठी एक्ट्रेस केतकी चितले को ठाणे क्राइम ब्रांच ने हिरासत में ले लिया है. हिरासत में लेने के बाद एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने उन पर काली स्याही फेंकी है. उनके खिलाफ 3 केस दर्ज हुए हैं. इनमें से एक केस ठाणे शहर के कलवा पुलिस स्टेशन में और दो पुणे और मुंबई में हुआ है.

ठाणे में दर्ज एफआईआर को कुछ देर पहले इसे क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर किया गया है. इसके अलावा दो अन्य केस मुंबई और पुणे में भी दर्ज हुए हैं और उन्हें भी क्राइम ब्रांच को सौंपा जा रहा है. पुणे में केतकी चितले के साथ एक्टर निखिल भामरे के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

एक्ट्रेस के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 और 505 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. क्राइम ब्रांच द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद अब केतकी की मुश्किल बढ़ सकती है. औरंगाबाद में सुतागिरानी चौक पर एक्ट्रेस के खिलाफ एक प्रोटेस्ट भी हुआ है. यहां महिलाओं ने उनकी तस्वीर पर काला रंग भी फेंका है.

पोस्ट में नहीं लिया था शरद पवार का सीधे नाम

बता दें कि केतकी ने अपनी पोस्ट में शरद पवार का नाम नहीं लिखा था, लेकिन उन्होंने उपनाम पवार और उम्र का जिक्र करते हुए 80 साल लिखा था. शरद पवार की उम्र 81 साल है. इसी आधार पर इस पोस्ट को शरद पवार के खिलाफ बताया गया है और उनके खिलाफ एफआईआर कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है.

मंत्री आव्हाड ने कहा-दर्ज करवाएंगे 200 केस

केतकी ने सोशल मीडिया पोस्ट साइट फेसबुक पर जो पोस्ट लिखा था, उस पर कमेंट करते हुए महाराष्ट्र के आवास विकास मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने कमेंट कर धमकी दी थी. आव्हाड ने अपनी धमकी में कहा था कि पार्टी के कार्यकर्ता अभिनेत्री की इस पोस्ट को लेकर महाराष्ट्र के कम-से-कम 100-200 पुलिस स्टेशनों में मामला दर्ज कराएंगे. आव्हाड ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता अपने नेता के बारे में इस तरह की गलत टिप्पणियों को कभी भी बर्दाश्त नहीं करेंगे. वह एनसीपी परिवार के लिए पिता हैं और उन पर की गई टिप्पणी घिनौनी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई की लोकल ट्रेन के किराये में कमी के बाद रेलवे यात्रियों को दी एक और बड़ी राहत

स्विगी ने पांच शहरों में बंद किया सुपर डेली सर्विस, दिल्ली-मुंबई जैसे शहर भी शामिल

सीएम योगी का फैसला: यूपीवासियों के लिए मुंबई में खुलेगा नया कार्यालय, मिलेगी हर सहायता

मुंबई इंडियंस की मौजूदा सीजन में 9वीं हार, कोलकाता ने 52 रन से हराया

मुंबई में दाऊद के करीबियों पर एनआईए की कार्रवाई, तीन हिरासत में, इनमें छोटा शकील का साला भी

Leave a Reply