कीर्ति सुरेश ने नेट वाली साड़ी पहन दिखाया ग्लैमरस लुक

कीर्ति सुरेश ने नेट वाली साड़ी पहन दिखाया ग्लैमरस लुक

प्रेषित समय :09:05:00 AM / Fri, May 13th, 2022

फिल्म सरकारु वारी पाटा के रिलीज से पहले ही इसके मेकर्स ने स्टारकास्ट के साथ प्री-रिलीज इवेंट रखा था, जिसमें एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने भी शिरकत की थी. इस दौरान की कुछ फोटोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें उनका लुक देखते ही बन रहा है. रजनीकांत की 'अन्नाथे' में उनकी बहन का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश इवेंट में क्रीम कलर की नेट वाली साड़ी में देखा गया. इस दौरान वो बेहद ही ग्लैमरस लग रही थी. फोटोज में तो उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं था.

तस्वीरों में एक्ट्रेस की खूबसूरत अदाएं देखकर तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वो इनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. अपनी चहेती हीरोइन तारीफ करते फैंस नहीं थक रहे हैं.  आपको बता दें कि कीर्ति सुरेश की फोटोज को साढ़े आठ लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. इसे अभी भी खूब लाइक और कमेंट्स मिल रहे हैं. तस्वीरें वायरल हो रही हैं. गौरतलब है कि कीर्ति सुरेश तमिल, तेलुगू की फेमस एक्ट्रेस हैं.  महज 29 साल की उम्र में एक्ट्रेस खूबसूरती की मिसाल देती हैं. उन्होंने एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत खेलने-कूदने की उम्र में ही की थी. कीर्ति की पहली फिल्म 'पायलट्स' साल 2000 में आई थीं. इसमें उन्होंने एक बाल कलाकार का रोल निभाया था.

उन्होंने 'इडु एन्ना मायम', 'महंती' और 'सरकार' जैसी हिट फिल्मों में काम किया था. एक्टिंग में आने से पहले उन्होंने फैशन डिजाइनर की पढ़ाई की थी. अपने करियर की तीसरी फिल्म से वो इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन गई थीं. उनकी उस फिल्म का नाम 'कुबेरन' था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तो कमाल ही कर दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply