श्रद्धा दास ने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ सतरंगी साड़ी में दिखाया ग्लैमरस अवतार

श्रद्धा दास ने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ सतरंगी साड़ी में दिखाया ग्लैमरस अवतार

प्रेषित समय :09:50:34 AM / Tue, May 10th, 2022

श्रद्धा दास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ ग्लैमरस फोटोज शेयर की है, जिसमें उन्हें स्लीवलेस यलो कलर के ब्लाउज के साथ सतरंगी साड़ी में देखा जा सकता है. उनकी साड़ी में चमकीली मोतियों का काम किया गया है, जिसकी चमक एक्ट्रेस को साइनिंग को बढ़ा रही है.

चमकीली सतरंगी साड़ी के साथ यलो कलर का कॉम्बिनेशन काफी जंच रहा है. उन्होंने अपने लुक को खुले बालों, बड़े ईयरिंग्स और सिंपल में कंप्लीट किया है. वहीं, उनकी स्माइल तो खूबसूरती में चार-चांद लगा रही हैं. ऊपर से उनका डिंपल तो कमाल ही लग रहा है. फैंस एक्ट्रेस स्माइल को देखकर काफी एक्साइटेड हैं. वो उनकी डिंपल वाली स्माइल पर फिदा हैं. उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'डिंपल वाली स्माइल...लव'. दूसरे ने लिखा, 'साड़ी में एक बार फिर से चमक उठीं आप'. यहां तक कि कइयों ने उन्हें साड़ी क्वीन भी बताया है. उनकी फोटोज को 43 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये कोई पहली बार नहीं है जब श्रद्धा दास ने इंस्टाग्राम पर अपनी साड़ी में कोई फोटो शेयर की है, इससे पहले भी वो कई बार अपनी साड़ी में तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. उनकी अदाओं को फैंस खूब पसंद करते हैं. श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply