अर्जुन कपूर ने सबको चौंकाया, सिक्स पैक एब्स के साथ वायरल हुईं फोटो

अर्जुन कपूर ने सबको चौंकाया, सिक्स पैक एब्स के साथ वायरल हुईं फोटो

प्रेषित समय :09:59:08 AM / Tue, May 10th, 2022

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर पिछले 15 महीनों से फिटनेस की राह पर चल रहे हैं. अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर अपनी 2021 और 2022 की एक-एक शर्टलेस लुक तस्वीर शेयर की है. अर्जुन कपूर इन दोनों तस्वीरों की तुलना करते हुए अपने सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट में अर्जुन कपूर ने लंबा-चौड़ा कैप्शन देते हुए अपनी 15 महीने की ट्रांसफॉरमेशन जर्नी को भी फैंस के साथ शेयर किया है.

अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा, "#workinprogress होने के 15 महीने! प्यारा लगा और निश्चित रूप से इस पोस्ट को बाद में नहीं हटाऊंगा, क्योंकि मुझे अपनी इस जर्नी पर बहुत गर्व है. फरवरी 2021 से मई 2022, यह कठिन रहा है, लेकिन मुझे केवल इस बात की खुशी है कि मैं ट्रैक पर रह सका." अर्जुन कपूर ने आगे लिखा, "यह मानना सच में मुश्किल है कि ये जर्नी काफी मुश्किल रही है. यह अभी भी है, लेकिन मैं उस मानसिक स्थिति से प्यार कर रहा हूं, जिसमें मैं पिछले 15 महीनों से हूं. मुझे उम्मीद है कि यह वही रहेगा. मुझे इस तरह महसूस किए हुए कुछ समय हो गया है !! यह मैं हूं यह मैं हूं..." 

अर्जुन कपूर की इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट्स करने में लगे हुए हैं, साथ ही एक्टर की कड़ी म्हणत के लिए उनकी सराहना भी कर रहे हैं. वहीं, कुछ फैंस अर्जुन कपूर की फिटनेस का क्रेडिट मलाइका अरोड़ा को दे रहे हैं.  कुछ यूजर्स का कहना है कि 'जब से अर्जुन कपूर की जिंदगी में मलाइका अरोड़ा आई हैं, तब से एक्टर की कायापलट ही हो गई है. प्यार ने बदल दिया अर्जुन को'. कुछ ही घंटों में अर्जुन कपूर की इस तस्वीर पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. मालूम हो कि अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री के मशहूर स्टार कपल्स में से एक हैं. दोनों एक-दूसरे को करीब पांच सालों से डेट कर रहे हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply