नेक्स्ट जरनेशन स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी में गूगल, जल्द लांच होगी पिक्सल सीरीज

नेक्स्ट जरनेशन स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी में गूगल, जल्द लांच होगी पिक्सल सीरीज

प्रेषित समय :12:53:36 PM / Mon, May 9th, 2022

दिल्ली. गूगल अब पिक्सल स्मार्टफोन की अगली सीरीज लॉन्च करने जा रहा है. गूगल नेक्स्ट जनरेशन Pixel 7 सीरीज फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. इस सीरीज में Pixel 7 और Pixel 7 Pro पेश किए जाएंगे. हालांकि ऑफिशियल तो इन फोन के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है लेकिन, कुछ टिपस्टर ने पिक्सल 7 सीरीज के बारे में जानकारी लीक की हैं.

बताया जा रहा है कि पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो पिछले साल आए पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो की तरह ही हैं. इन फोन को पिक्सल 6 के सक्सेसर के रूप में पेश किया जा रहा है. नए फोन के कैमरे पिक्सल 6 की तरह ही होंगे. कहा जा रहा है कि Google Pixel 7 स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप होगा. इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर मिलेगा. पिक्सल 7 प्रो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा. इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का, साथ में 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और 48MP का टेलीफोटो लेंस भी दिया जाएगा. सेल्फी के लिए फोन में पंच-होल कटआउट दिया जा सकता है.

पिक्सल 7 सीरीज फोन के दाईं ओर एक पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर-की दी गई. निचले हिस्से में स्पीकर और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के लिए कटआउट है. इस सीरीज के फोन स्टॉर्मी ब्लैक, किंडा कोरल, सॉर्टा सीफोम और क्लाउडी व्हाइट शेड्स में आ सकता है.

सोशल मीडिया पर लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि अक्टूबर में होने वाले इवेंट में Google Pixel 7 सीरीज के फोन लॉन्च किए जाएंगे. इवेंट में फोन के साथ गूगल पिक्सल वॉच भी पेश की जाएगी. फोन में जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जल्द लांच होने वाला है रेडमी नोट 11 टी प्रो स्मार्टफोन, मिलेंगे दमदार फीचर्स

वन प्लस का ऑफर: स्मार्टफोन से लेकर स्मार्ट टीवी पर जबरदस्त डिस्काउंट

छोटा भीम अब गेमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध, एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर खेल सकेंगे बच्चे

वीवो ने 2 मिड रेंज स्मार्टफोन वीवो टी1 प्रो 5जी और वीवो टी1 44डब्ल्यू लॉन्च किए

150W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ OnePlus 10R स्मार्टफोन भारत में लॉन्च

Leave a Reply