KTM 390 एडवेंचर बाइक भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

KTM 390 एडवेंचर बाइक भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

प्रेषित समय :13:06:22 PM / Mon, May 9th, 2022

नई दिल्ली. KTM ने भारतीय बाजार में अपनी नई बाइक 2022 KTM 390 Adventure को फाइनली लॉन्च कर दिया है. इस बाइक को भारत में 3.28 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है. इसके लिए बुकिंग भी अब शुरू हो गई है. इस बाइक में कुछ अहम बदलावों के साथ पेश किया गया है, जिसमें दो नए कलर स्कीम, ट्रैक्शन कंट्रोल के लिए नए राइडिंग मोड समेत बहुत कुछ शामिल हैं.

एस्थेटिक अपडेट्स की बात करें तो बाइक का डिज़ाइन पहले जैसा ही है, इसमें दो नए कलर शेड्स मिलते हैं, जिसमें शामिल हैं- केटीएम फैक्ट्री रेसिंग ब्लू और डार्क गैल्वानो ब्लैक. अपडेटेड KTM 390 एडवेंचर में नए कास्ट अलॉय व्हील दिए गए हैं. मैकेनिकल की बात करें तो नए KTM 390 एडवेंचर में वही 373.2cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड, DOHC इंजन है जो 43 hp की अधिकतम पावर और 37 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. इसमें मोटरसाइकिल ट्रैक्शन कंट्रोल (MTC) के साथ असिस्ट और स्लिपर क्लच भी मिलता है.

कंपनी ने इस बाइक के इलेक्ट्रॉनिक्स को अपडेट किया है और अब इसे ट्रैक्शन कंट्रोल के लिए दो राइडिंग मोड मिलते हैं, स्ट्रीट और ऑफ-रोड. ऑफ-रोड मोड इस एडवेंचर बाइक को एक हद तक रियर-व्हील स्लिप देता है, ताकि गीले रास्ते में भी इसे आसानी से इस्तेमाल किया जा सके. बाइक के कुछ अन्य फीचर्स में 5.0-इंच TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक बाई-डायरेक्शनल क्विक-शिफ्टर, कॉर्नरिंग ABS शामिल हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत में नये अवतार में लांच हुई Kawasaki Ninja 300 बाइक

11 मई को लॉन्च होगी नई टाटा नेक्सॉन ईवी, सिंगल चार्ज पर दौड़ेगी 400 किलोमीटर

होंडा ने लॉन्च किया शानदार स्कूटर, कीमत 1.80 लाख रुपये

पियाजियो ने लॉन्च किया जस्टिन बीबर X वेस्पा स्कूटर

Leave a Reply