सड़क पर शख्स ने माही विज से की गाली-गलौच और दी रेप की धमकी

सड़क पर शख्स ने माही विज से की गाली-गलौच और दी रेप की धमकी

प्रेषित समय :11:19:41 AM / Sun, May 8th, 2022

टीवी एक्ट्रेस माही विज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में बिग बॉस 16 को लेकर सुर्खियों में आईं माही ने शनिवार देर रात एक चौंकाने वाला ट्वीट कर सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया कि एक शख्स ने बीच रास्ते में उन्हें रोककर न सिर्फ गाली गलौच की बल्कि रेप की धमकी भी दी. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर मुंबई पुलिस से इस मामले पर मदद की गुहार लगाई है.

माही विज ने जो ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कोई दिखाई नहीं दे रहा है. केवल एक गाड़ी नंबर प्लेट दिखाई दे रही है और कुछ लोगों की आवाज आ रही है. वीडियो जल्दबाजी में बनाया लगता है, क्योंकि वह काफी शेक कर रहा है.

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस माही विज ने लिखा- ‘इस आदमी ने मेरी कार को टक्कर मारी और उसके बाद उसने गालीगलौच शुरू कर दी, मुझे रेप करने की धमकी दी. उसकी पत्नी भी आक्रोशित हो गई थी और फिर उसने उस शख्स को कहा कि छोड़ दे इसको.’ एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस को टैग कर आगे कहा- ‘प्लीज इस आदमी को ढूंढने में मेरी मदद कीजिए, जिसने हमें धमकाया है.’ माही के ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस का भी जवाब आया है. ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस ने सजेस्ट किया कि वह अपने पास के पुलिस स्टेशन में जाएं और घटना की जानकारी देते हुए मामले की शिकायत करें. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विकास गुप्ता पर शिल्पा शिंदे ने आरोप लगाते हुए कहा- टीवी जगत का माफिया

शाओमी की सुपर सेल शुरू: जानें फोन, टीवी और लैपटॉप पर बेस्ट ऑफर्स

40 और 43 इंच वाले रियलमी स्मार्ट टीवी एक्स में है कई खास फीचर्स

केन्द्र सरकार टीवी न्यूज चैनलों पर सख्त, यूक्रेन युद्ध, हिंसा और लाउडस्पीकर विवाद के बीच एडवाइजरी जारी

Leave a Reply