रब ने बना दी जोड़ी: 36 इंच का दूल्हा और 34 इंच की दुल्हन, ऐसे हुई दोनों की शादी

रब ने बना दी जोड़ी: 36 इंच का दूल्हा और 34 इंच की दुल्हन, ऐसे हुई दोनों की शादी

प्रेषित समय :17:40:13 PM / Sat, May 7th, 2022

भागलपुर. शादी तो सबकी होती है इसमें कोई नई अनोखी बात नहीं है. मगर कुछ शादियां थोड़ा हट के होती हैं और उनकी चर्चा लोगों की जुबां पर से नहीं जाती. ऐसी ही एक शादी बिहार में हुई है, जो कि इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बन रखी है और साथ ही इस शादी के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

दरअसल, बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया में यह शादी सम्पन्न हुई और इस शादी की चर्चा के पीछे का कारण दूल्हा-दुल्हन हैं. जी हां इस शादी की बातें इसलिए की जा रही है, क्योंकि इसमें जो दूल्हा है वह सिर्फ 36 इंच (3 फीट) लम्बा है, जबकि दुल्हन 34 इंच (2.8 फीट) लम्बी है. अब आप कहीं यह तो नहीं सोच रहे हैं कि दो बच्चों की शादी कराई गई है. नहीं ऐसा नहीं है. दोनों बालिग हैं.

बता दें कि, दूल्हा जो कि सिर्फ 36 इंच (3 फीट) लम्बा है उसका नाम मुन्ना है और उम्र है 26 साल. जबकि दुल्हन जो कि 34 इंच (2.8 फीट) लम्बी है उसका नाम ममता है और उम्र है 24 साल. कुदरत ने इनको बनाया ही ऐसा. क्या कर सकते है. बरहाल, कुदरत ने जैसा भी बनाया हो लेकिन उस कुदरत ने अब इनकी जोड़ी भी बना दी है. 36 इंच के मुन्ना को अपनी लाइफ पार्टनर के रूप में अपने समरूप 34 इंच की ममता मिल गई है. यह जोड़ी एकदम फिट है.

ऐसी जोड़ी को देखने के लिए बेताब हुए लोग....

बताया जाता है कि, 36 इंच के मुन्ना और 34 इंच की ममता की शादी देखने के लिए आमंत्रित लोग तो पहुंचे ही साथ ही बिना आमंत्रित लोग भी पहुंचे. वजह थी इस अनोखी शादी को देखना. लोग बेताब थे कि 36 इंच के मुन्ना और 34 इंच की ममता को एक बार दूल्हा-दुल्हन के रूप में देख लें. बतादें कि, लोगों ने मुन्ना और ममता की शादी भी देखी और उनके सेल्फी भी ली और उन्हें वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं. लोग बोले - रब ने बना दी जोड़ी. आपको यह भी बतादें कि यह शादी दूल्हा-दुल्हन के लिहाज से बेशक अनोखी रही, लेकिन यह शादी थी वैसी ही जैसे सबकी होती है. आम तौर पर बैंड-बाजा और बारात, रस्में सब कुछ वैसा ही था, जैसा कि अमूमन अन्य शादियों में देखने को मिलता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः बिहार में पीके जो भी करेंगे, फायदा बीजेपी को होगा?

बिहार में भरभरा कर गिरा खगडिय़ा और भागलपुर को जोडऩे वाले निर्माणाधीन फोरलेन पुल

बिहार के लखीसराय में दो गुटो में हिंसक झड़प, तनाव के बाद चार थानों का पुलिस बल तैनात

बिहार के इस दरोगा ने घूस में मांगी बॉडी मसाज, केस रफा-दफा कराने आई महिला से थाने में कराई तेल मालिश, सस्पेंड

लालू यादव का रांची सीबीआई कोर्ट से रिहाई आदेश जारी, बिहार में गरमाई सियासत

Leave a Reply